अक्षय कुमार ने बताया, 60% डायरेक्ट करने के बाद भी 'हॉउसफुल 4' में साजिद खान को क्यों नहीं मिला डायरेक्टर क्रेडिट 

By  
on  

फिल्म मेकर साजिद खान ने 'हाउसफुल 4' की शूटिंग का 60 प्रतिशत हिस्सा शूट कर लिया था, जब उनपर #MeToo मवमनट के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया. जिसके बाद मामले की गम्भीरता को देखते हुए उस समय उनसे फिल्म की डायरेक्शन की कमान छीन ली गयी थी. उन पर आरोप लगाने वालों में सलोनी चोपड़ा, राचेल व्हाइट, सिमरन सूरी और पत्रकार करिश्मा उपाध्याय शामिल थीं. जिसके बाद साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस्ड और अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल और कृति खरबंदा स्टारर इस फिल्म को फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्ट कर पूरा किया गया.

ऐसे में आज फिल्म का एंटरटेनमेंट से भरपूर ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, इस खास मौके पर जब अक्षय कुमार से बातचीत के दौरान पूछा गया कि क्या वह आने वाले समय में कभी साजिद खान के साथ फिर से काम करेंगे, तो उन्होंने जवाब दिया, "हां, अगर वह हर चीज से बरी हो जाते हैं. मुझे नहीं पता कि वास्तव में क्या हुआ है, लेकिन सब ठीक हो जाता है तो मैं तो मैं निश्चित रूप से उनके साथ काम करूंगा." इसके बाद जब अक्षय से पूछा गया कि साजिद, फरहाद समजी के साथ डायरेक्शन का क्रेडिट क्यों नहीं साझा कर रहे हैं, अक्षय ने चुटकी लेते हुए कहा, "यह कॉल एक स्टूडियो कॉल है और इस तरह यह होने वाला है."

(यह भी पढ़ें: 'हाउसफुल 4': #MeToo के बाद आए बदलावों पर बोले अक्षय, कहा- 'हर प्रोडक्शन कंपनी के पास अब सेक्शुअल हैरेसमेंट ऑफिसर हैं')

'हाउसफुल 4' इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. फिल्म में चंकी पांडे और बोमन ईरानी के अलावा राणा दग्गुबाती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं. 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share