अक्षय कुमार ने बताया फिल्मों के सेट पर बिना किसी डर और फेवर के काम करते हैं #MeToo ऑफिसर

By  
on  

दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर आज अक्षय कुमार को याद दिलाया गया कि बॉलीवुड को झकझोर देने वाले #MeToo मूवमेंट को एक साल हो चुके हैं, ऐसे में इंडस्ट्री में किस तरह के बदलाव आये हैं. इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि एक पॉजिटिव चेंज आया है, जिसे फिल्म प्रोड्यूसर्स द्वारा सेट पर किराए पर लिए गए #MeToo ऑफिसर के रूप में समझाया जा सकता है. जिनका काम यौन उत्पीड़न की किसी भी घटना को संबोधित करना है.

अक्षय ने यह भी कहा कि यह #MeToo ऑफिसर बिना किसी डर और फेवर के एक्ट्रेसेस और फीमेल क्रू के साथ होने वाले सामाजिक या यौन दुराचार के प्रति अपनी आंख और कान खुले रखते हैं, जिसकी शिकायत फिल्म इंडस्ट्री के संचालन अधिकारियों को की जाती है. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पिछली फिल्म 'मिशन मंगल' के सेट पर प्रोड्यूसर आर. बाल्की द्वारा ऐसे ऑफिसर नियुक्त किये गए थे और वहां किसी महिला से एक भी घटना की शिकायत नहीं सुनने मिली. बता दें कि 'मिशन मंगल' में अक्षय के साथ पांच एक्ट्रेसेस विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कृति कुल्हारी और निथ्या मेनन लीड रोल में थीं.

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने बताया, 60% डायरेक्ट करने के बाद भी 'हॉउसफुल 4' में साजिद खान को क्यों नहीं मिला डायरेक्टर क्रेडिट )

साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस्ड इस फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल और कृति खरबंदा जैसे स्टार्स के अलावा चंकी पांडे, बोमन ईरानी, राणा दग्गुबाती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं. 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share