संजय गुप्ता ने 'मुंबई सागा' के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग से जुड़ी दी खास जानकारी, जानिए क्या कहा

By  
on  

मल्टी स्टारर फिल्म मुंबई सागा में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी दिलचस्प किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और अमोल गुप्ते जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. ऐसे में कल फिल्म का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा शूट किया जाना है. यह एक हफ्ते लम्बा लोनावाला के एंबी वैली में शूट होने वाला शेड्यूल होगा, जहां खबरों के मुताबिक फिल्म मेकर संजय गुप्ता फिल्म की क्लाइमेक्स की शूटिंग करेंगे.

बता दें कि 'मुंबई सागा' के दो शेड्यूल को रैप करने के बाद अब टीम अपने क्लाइमेक्स सीन को शूट करने के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय का कहना है कि उन्होंने अपने एक्शन डायरेक्टर्स विक्रम मोरे और अंबु अरिवू के साथ लम्बा समय बिताया है ताकि वह 80 के दशक में बॉम्बे में मिलों के बंद होने का रोमांच पैदा करने वाली थ्रिलर को दिखा सकें. "मैंने जॉन और इमरान की विशेषता वाले अंतिम एक्शन सीक्वेंस को डिजाइन किया है. यह एक हाई-ऑक्टेन सीन है जिसमें कार्गो ट्रक, फ्यूल टैंकर और एक हवाई जहाज शामिल है."

(यह भी पढ़ें: Exclusive: क्या 'मुंबई सागा’ ईद 2020 में अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सलमान खान की फिल्म के साथ होगी क्लैश?)

रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने आगे कहा है, "हमने सीक्वेंस के लिए प्राइवेट एयर क्राफ्टर किराए पर लिया है. 'मुंबई सागा' पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग एंबी वैली के हवाई पट्टी पर शूट किया जायेगा. यह फिल्म का सबसे महंगा सीक्वेंस है."

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share