सोनम कपूर, परिणीति चोपड़ा, कार्तिक आर्यन और वरूण धवन ने कोरोना वायरस के लिए फैलाई सतर्कता, फैंस को शांत रहने की दी सलाह

By  
on  

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बना हुआ है. वायरस ने भारत में भी अपनी पकड़ बना ली है. सरकार ने भीड़ वाली जगहों पर ज्यादा सावधानी बरत ने की अपील की. जिसके चलते केरल, तमिलनाडु और दिल्ली में भी सिनेमाघर के साथ भीड़ वाले सभी इलाके बंद कर दिए गए हैं. इसका असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है. वायरस की वजह से एक तरफ कई बड़ी फिल्मों को पोस्टपोन किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कई सारे इवेंट्स भी कैंसिल करने पड़ रहे हैं. लेकिन इस मुश्किल की घड़ी में आम इंसान के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार भी सावधानी बरत रहे हैं. बी टाउन सेलेब्स अपने साथ साथ अपने फैंस से भी सुरक्षित रहने की अपील कर रहे है. 

कोरोना वायरस को लेकर एक्टर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कार्तिक फैंस को भूल भुलैया 2 की शूटिंग के वक्त का नजारा दिखा रहे हैं. वो दिखा रहे हैं कि कैसे कोरोना से बचने के लिए सेट पर सभी ने मास्क पहन रखा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए भी कार्तिक सभी से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं. वो सभी से हैंड वाश करने की बात कह रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Stay safe guys. Can’t stress this enough #WashYourHands #CoronaStopKaroNa

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वहीं, अब परिणीति चोपडा़ ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर एक पोस्ट किया है. पोस्ट के माध्यम से उन्होंने लोगों को अलर्ट रहने की सलाह दी है. परिणीति ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिस्टिना हिगिंस का पोस्ट साझा किया है. पोस्ट में क्रिस्टिना ने कोरोना वायरस को लेकर सभी लोगों सचेत किया है. क्रिस्टिन का पोस्ट शेयर करते परिणीति ने लिखा, 'ओवर कॉन्फिडेंस होना बंद करें और इसे पढ़े. यह कहना बंद करे कि यह सिर्फ उम्रदराज लोगों पर असर करता है. यह सोचना बंद करें कि आप ज्यादा स्मार्ट है क्योंकि आप नहीं हो. कोरोना वायरस वास्तव में है. यह एक संक्रामक है और रुक नहीं रहा है. कृप्या स्मार्ट बने और सुरक्षित रहे.' 

Recommded Read: हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर के जरिए दी जानकारी

सोनम कपूर आहूजा ने भी अपने फैंस से सुरक्षित रहने की अपील की है. 

 

 

वरुण धवन वरुण धवन ने पृथ्वी की फोटो पर मास्क लगाए हुए फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि पूरा विश्व इस जानलेवा वायरस से लड़ रहा है. ऐसे में हमें भी मजबूती से लड़ना होगा.

 

महानायक अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने कविता के जरिए फैंस को डरने से रोक और सतर्कता बरतने के लिए आग्राह किया. 

 

वायरस के प्रकोप से बचने के लिए 'तख्त', 'पृथ्वीराज' और 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' जैसी फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है. 
दुनियाभर में कोरोना वायरस के कारण 4700 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. वहीं संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख 25 हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है. भारत की बात करें तो यहां भी संक्रमित मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है. भारत में 70 से भी ज्यादा मामलों की पुष्टि हुई है. 

Recommended

Loading...
Share