पांचवी बार टेस्ट करने पर कनिका कपूर की टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव, गायिका की हालत स्थिर 

By  
on  

गायिका कनिका कपूर की मुश्किल दौर से गुजर रही है. कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उनके रिश्तेदार और पारिवारिक सदस्य गायिका के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं लेकिन शायद किस्मत कनिका के साथ नहीं है तभी पांचवी बार भी कनिका की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

पिछले कई दिनों से कनिका का लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में इलाज चल रहा है. बाकी चार रिपोर्ट में कनिका कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. हालांकि अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि डरने वाली कोई बात नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की हर 48 घंटे के बाद जांच की जाती है. अस्पताल के निदेशक प्रो. आरके धीमान का कहना है कि सिंगर की हालत अभी स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है.

कनिका कपूर ने किया अपना हेल्थ अपडेट शेयर, कहा- 'चौथी बार कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी मुझे ICU में नहीं रखा गया'

बता दें, चौथी बार कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद कनिका ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'उम्मीद करती हूं कि मेरी अगली रिपोर्ट निगेटिव आए. इसके साथ ही कनिका ने एक मोटिवेशनल कोट 'जिंदगी हमे वक्त का सही इस्तेमाल करना सिखाती है जबकि वक्त हमे जिंदगी की कीमत समझाता है.' 
कनिका ने यह भी बताया कि कि वो अपने बच्चों और परिवार को बहुत याद कर रही हैं और ऐसी उम्मीद कर रही हैं कि सभी सुरक्षित होंगे. कनिका कपूर ने खुद इंस्टाग्राम पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. हालांकि कुछ दिनों के बाद उन्होंने अपने अकाउंट से उस पोस्ट को डिलीट कर दिया.

लंदन से आने के बाद कोरोना का टेस्ट कराने की जगह पार्टी करने के लिए लोगों ने सोशल मीडिया पर कनिका की खूब आलोचना की. कुछ ने उन्हें ट्रोल किया तो कुछ गायिका के सपोर्ट में भी आये.  

 

Source: Ians)

Recommended

Loading...
Share