यश और रूही को नहीं पसंद आया करण जौहर का गाना, कहा- 'डेडा नो प्लीज डेडा नो'

By  
on  

कोरोना वायरस का असर पूरी दुनिया में दिखाई दे रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस वायरस से बचने के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है.  ऐसे में हर कोई अपनी क्वारनटीन वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इस बीच समय सोशल मीडिया करण जौहर के बच्चे यश और रूही छाये हुए है. दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है, दोनों का एक और वीडियो फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में करण जानना चाहते हैं कि यश और रूही को पापा करण का गाना कैसा लगा. जिसपर यश और रूही का क्यूट रिएक्शन दिया है. 

करण ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब से मुझे याद आया है कि मुझे गाना बहुत पसंद है. मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि मेरे पास एक प्यार करने वाले दर्शक हैं.'
वीडियो में करण बेटी से कहते हैं, 'आप को मेरा गाना पसंद आ रहा हैं.' तो रूही इनकार कर देती है. रूही कहती है, 'प्लीज डेडा शोर मच मचाओं' इसके बाद करण बेटे यश से पूछते हैं, 'बेटा आपको मेरी गाना गाना पसंद है ? तो वो भी कहना है, 'नो डेडा नो'. 

Recommended Read: अक्षय कुमार ने जलाया कैंडल तो करण जौहर ने बच्चों और मां संग मोबाइल टॉर्च ऑन कर पीएम मोदी की अपील को बनाया सफल 

करण के तीन साल के बच्चों का ये वीडियो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स के साथ-साथ आम यूजर्स को भी पसंद आया. इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share