सोनू सूद ने शुरू किया 45000 लोगों को खाना खिलाने का अभियान, कितने लोगों के पास खाना नहीं है  

By  
on  

दुनिया के सभी कोनों से सेलिब्रिटी इस समय  कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए अपना समर्थन देने के लिए आगे आ रहे हैं. फंड जुटाने से लेकर फ्रंटलाइन पर हेल्थकेयर वर्कर्स को सहायता प्रदान करने तक - वे अपनी क्षमता के हिसाब से ये सब कुछ कर रहे हैं.
 
डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टॉफ को आवास के लिए मुंबई में अपने जुहू होटल प्रदान करने के बाद, बी-टाउन स्टार सोनू सूद ने अब जरूरतमंदों की मदद के लिए एक विशेष भोजन और राशन अभियान शुरू किया है.

 सोनू ने अपने दिवंगत पिता, शक्ति सागर सूद के नाम पर पहल शुरू की है, जिसका उद्देश्य मुंबई में दैनिक आधार पर 45,000 से अधिक लोगों को भोजन कराना है. भोजन और राशन ड्राइव को शक्ति अन्नदानम कहा जा रहा है और  यह उनके दिल के बहुत करीब है.  अभिनेता को लगता है कि लोगों की मदद करना और उन्हें खिलाना बेहद जरूरी है क्योंकि यह समय की जरूरत है और दुख की बात है कि कितने लोगों के पास भोजन नहीं है. यह पहली बार नहीं है जब सूद ने अपने पिता के नाम पर जनता की मदद की है. इससे पहले भी उन्होंने अलग-अलग गुरुद्वारों में लोगों को भोजन कराया है.

Coronavirus: मेडिकल स्टाफ के लिए की गई खास पहल पर सोनू सूद ने कहा, 'यह करना मेरे लिए सम्मान की बात है'

 उसी के बारे में बात करते हुए, सोनू सूद ने एक बयान में कहा, 'अभी हम सभी कोरोनोवायरस के खिलाफ इन कठिन समय में एक साथ हैं. हममें से कुछ लोगों को भोजन और आश्रय की सुविधा है, लेकिन ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने कई दिनों से भोजन नहीं किया है. यह समय उनके लिए वास्तव में मुश्किल है. इन लोगों की मदद करने के लिए, मैंने अपने पिता के नाम पर एक विशेष भोजन और राशन अभियान शुरू किया है, जिसका नाम शक्ति अन्नदानम है. मुझे उम्मीद है कि मैं अधिक से अधिक लोगों की मदद करने में सक्षम हो पाऊं.' 

हमें यकीन है कि इस दिल को छू लेने वाले कदम से सोनू सूद न केवल लोगो को भोजन प्रदान कर रहे हैं, बल्कि करोड़ो लोगो का दिल भी जीत रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share