डॉक्टरों और पुलिस कर्मियों पर हमलों पर फूटा अजय देवगन का गुस्सा, ट्वीट कर निकाला  गुस्सा

By  
on  

देश  में कोरोना महामारी अपने और पैर न फैलाए इसलिए डॉक्टर्स और पुलिस कर्मी दिन रात अस्पताल और सड़कों पर तैनात हैं. देशवासियों  की सुरक्षा के लिए कई दिनों तक ये अपने घर भी नहीं जा पाते. कुछ लोग हैं जो इनपर ही हमला कर रहे हैं.   

देश के कई हिस्सों से ऐसे मामले में दिखाई दे रहे हैं जहां देश के योद्धाओं पर हमले हो रहे हैं. डॉक्टर्स और पुलिस कर्मी के साथ हिंसा पर हिंसा हो रही है. ऐसे में अजय देवगन ने सोशल मीडिया अपना गुसा निकाला. ट्वीट करते हुए अजय देवगन ने लिखा, 'ऐसी रिपोर्ट पढ़कर निराश और क्रोधित हूं कि ‘पढ़े लिखे’ लोग निराधार अनुमान लगा कर अपने पड़ोस में रहने वाले चिकित्सकों पर हमले कर रहे हैं. ऐसे असंवेदनशील लोग सबसे बुरे अपराधी हैं. सुरक्षित रहिए,घरों में रहिए.’

रकुल प्रीत सिंह ने अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल के बनने के सवाल पर जानिए क्या कहा

;

 

सोशल मीडिया पर अजय के फैंस उनके इस ट्वीट को सपोर्ट कर रहे हैं. साथ ही पुलिस और डॉक्टर्स की तरफ से किए जा रहे निस्वार्थ सेवा की भी सराहना की है. कुछ यूजर्स ने पथराव करनेवालों को गिरफ्तार करने की मांग की है. आपको बता दें कि अजय देवगन ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉइज को 51 लाख रुपये की मदद दी है.साथ ही उन्होंने इसके लिए सरकार को भी डोनेशन दिया है. वह लगातार लोगों को लॅाकडाउन में रहने और कोरोना से सावधानी के लिए भी जानकारी दे रहे है. 

 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share