अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस फाउंडेशन को दान किए 2 करोड़ रुपये, कहा- 'मैंने अपना कर्तव्य निभाया

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार जिन्होंने अब तक देश की कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कई करोड़ रूपये दान किये हैं, उन्होंने एक बार फिर अपने मदद के हाथ को आगे बढ़ाया है. दरअसल, अक्षय ने मुंबई पुलिस फाउंडेशन को दो करोड़ रुपये दान किए हैं. एक्टर द्वारा किया गया यह दान, मुंबई पुलिस हेडकांस्टेबल चंद्रकांत पांडुरकर और संदीप सुर्वे के हालिया निधन को ध्यान में रखते हुए किया गया है. COVID-19 महामारी लॉकडाउन के बीच कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अथक प्रयास कर रही पुलिस के लिए यह ऐसी मदद उनके हौसले को और मजबूत करने के लिए एक सही कदम है.

सुपरस्टार के योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए, मुंबई पुलिस ने सोमवार को ट्वीट किया: "मुंबई पुलिस अक्षय कुमार का मुंबई पुलिस फाउंडेशन में 2 करोड़ रुपये का योगदान देने के लिए धन्यवाद करती है. आपका योगदान उन लोगों के जीवन की सुरक्षा में एक लंबा रास्ता तय करेगा जो शहर की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं - मुंबई पुलिस के पुरुष और महिलाएं!#MumbaiPoliceFoundation"

(यह भी पढ़ें: TeriMitti Tribute: अक्षय कुमार ने COVID-19 के योद्धाओं और नायकों के लिए समर्पित गाने में जताया आभार और प्यार)

मुंबई पुलिस के ट्वीट पर रियेक्ट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, "मैं @MumbaiPolice के हेडकांस्टेबल चंद्रकांत पांडुरकर और संदीप सुर्वे को सलाम करता हूं, जिन्होंने कोरोना से लड़ते हुए अपना जीवन व्यतीत किया. मैंने अपना कर्तव्य निभाया है, मुझे आशा है कि आप भी करेंगे. हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि इन्ही की वजह से हम सुरक्षित और जीवित हैं."

अक्षय कुमार COVID-19 महामारी के खिलाफ सरकार की लड़ाई का समर्थन करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के PM-CARES फंड में दान करने वाले पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी थे. उन्होंने पिछले महीने के अंत में सबसे ज्यादा 25 करोड़ रुपये की राशि दान की थी.

इतना ही नहीं एक्टर ने इस महीने की शुरुआत COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (PPE), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट के निर्माण के लिए बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) को 3 करोड़ रुपये दान किए थे.

फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी' उनकी अगली रिलीज है, जिसमे उनके साथ कैटरीना कैफ भी लम्बे समय बाद स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. बता दें कि यह फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की एक अगली कड़ी है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share