इरफान की आखिरी रिलीज 'अंग्रेजी मीडियम' की टीम ने एक्टर के निधन की खबर पर जताया दुख

By  
on  

बॉलीवुड के सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक माने जाने वाले इरफान खान नहीं रहे. जी हां, यह एक ऐसा सच है जिस पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा. इस क्षति से उनके फैंसी ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड जगत भी शोक में डूबा हुआ है. ऐसे में एक्टर की लास्ट रिलीज 'अंग्रेजी मीडियम' के प्रड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर होमी अदाजानिया के अलावा उनकी को-स्टार रही एक्ट्रेस राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी कर एक्टर के निधन पर अपना शोक व्यक्त किया है.

पोस्ट शेयर कर दिनेश लिखते हैं, " हम इरफान के लचीलापन और स्पिरिट को अनुभव करने के लिए आभारी हैं. हम उनके आसपास के हर चीज के लिए उसके प्यार और जुनून को देखने की अनुमति देने के लिए आभारी हैं. तो हां, मैं बस इतना कह सकता हूं कि हमें उनकी यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद. इरफान जैसा कोई नहीं है और मैं उसे बहुत मिस करने वाला हूं. रेस्ट इन पीस मेरे दोस्त मुझे पता है कि वह अपने पंख फैला सकता था और केवल इसलिए क्योंकि उनकी पत्नी सुतूपा उनके लिए चट्टान बनी हुई थी. मेरी उनके और उनके बेटों के प्रति हार्दिक संवेदना. हम हमेशा उनके लिए हैं और मुझे पता है कि वे यह जानते हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms) on

(यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान का हुआ निधन, 54 वर्ष की उम्र में मुंबई स्थित अस्पताल में ली आखिरी सांस)

वहीं, इरफ़ान की यंग को-स्टार राधिका ने लिखा है, " मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना है ... यह लिखते समय मेरा दिल दुख रहा है. वह एक सबसे मजबूत इंसान थे, जिन्हे मैं जानती हूं, एक फाइटर. और सुतापा मैम, बाबील और अयान आप भी. मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं कि मुझे मेरे जीवनकाल में आपके साथ काम करने का मौका मिला. वह बहुत से लोगों के लिए हमेशा प्रेरणास्रोत रहेंगे. एक लीजेंड.वह व्यक्ति जिसने भारतीय फिल्म उद्योग की लहर को बदल दिया. उनकी आत्मा को शांति मिले."

वहीं, डायरेक्टर होमी ने अपने पोस्ट में इरफ़ान के खोने के दुख को जाहिर किया है. उन्होंने कहा है कि मैं सदा आभारी हूं कि मैं खुद को आपका दोस्त कह सकता हूं. इतने कम समय में इतनी खुशी, इतनी हंसी के साथ भरी यादों के लिए मैं सदा आपका आभारी रहूंगा. आपने एक बार मुझे बताया था कि आपको अपने क्राफ्ट के लिए कैसे बेवजह प्यार था, लेकिन अब स्टारडम और नहीं चाहते थे. आपको अब स्टार बनने की जरुरत नहीं है क्योंकि आप ब्रह्मांड में किसी भी चीज़ की तुलना में उज्जवल हैं. ️ RIP #irrfan

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share