नई गाइडलाइन्स के मुताबिक, शूटिंग शुरू होने के बाद घर से ही मेकअप और स्टाइलिंग कर के आया करेंगे एक्टर्स

By  
on  

कोरोना जैसी महामारी के बीच चल रहे लॉकडाउन के चलते सभी काम रुके हुए हैं, ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर्स होने वाले नुक्सान को लेकर चिंता में बने हुए हैं. इस माहौल के बीच सभी चीजे नार्मल होने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर से काम शुरू होने पर सिने बॉडीज ने कुछ प्लान बनाया है. जुलाई तक फिर से काम शुरू होने की बात कही जा रही है, सिने निकायों ने कुछ दिशानिर्देश बनाए हैं. तो चलिए आपको बताते हैं, क्या है वो.

अगर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) की रिपोर्ट्स को देखा जाए, तो सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा प्रोड्यूसर्स गिल्ड द्वारा जारी किए गए काम को फिर से शुरू करने के नए दिशानिर्देशों के बाद सोमवार को वर्चुअल मीटिंग हुई थी. 

(यह भी पढ़ें: करण जौहर ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के पे कट की अफवाहों का किया खंडन, कहा- 'झूठी खबरें केवल स्थिति को बदतर बनाती हैं')

निर्माता के गिल्ड द्वारा जारी किए गए नए दिशानिर्देशों के अनुसार, जुलाई में शेड्यूल शुरू करने से पहले, क्रू मेंबर्स को स्वाब परीक्षण से गुजरना होगा और रिपोर्ट प्रदान करनी होगी. हर सुबह यूनिट के प्रत्येक सदस्य का तापमान जांचना. वहीं एक्टर्स को घर से ही हेयर और मेकअप कर सेट पर आना होगा, और उन्हें केवल स्टाफ के मेंबर्स को लाने की अनुमति दी जाएगी.

Recommended

Loading...
Share