वीडियो के जरिये उड़ी रकुल प्रीत द्वारा अल्कोहल खरीदने की खबर, एक्ट्रेस ने कहा- 'नहीं पता था कि मेडिकल स्टोर शराब बेच रहे थे'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को हाल ही में कुछ बोतलों के साथ एक वीडियो में देखा गया था, जिसके बाद उनके हाथ में ली हुई बोतलों को शराब की बोतल बताया जा रहा है. ऐसे में इन खबरों के सामने आने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. बता दें कि एक्ट्रेस को यह जानकर बेहद हैरानी हुई की लोगों ने सोचा कि उन्होंने मेडिकल स्टोर से शराब खरीदी है. जी हां, एक्ट्रेस का शराब की दुकान से नहीं बल्कि मेडिकल स्टोर से गुजरते समय का ये वीडियो है.  

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ट्वीट किया है, "ओह वाह ! मुझे नहीं पता था कि मेडिकल स्टोर शराब बेच रहे थे."

(यह भी पढ़ें: रकुल प्रीत सिंह ने अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल के बनने के सवाल पर जानिए क्या कहा)

बता दें कि एक्ट्रेस ने केआरके बॉक्स ऑफिस के उस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी जिसमें उन्होंने लिखा था, "लॉकडाउन के दौरान @Rakulpreet क्या खरीद रही थी? वह शराब खरीद रही थी? "

फिल्मों की बात करें तो रकुल को आखिरी बार रमेश सिप्पी की 'शिमला मिर्ची' में देखा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस कमल हासन की 'इंडियन 2' में भी दिखाई देंगी.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share