नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म 'Ghoomketu' के नए लुक ने बढ़ाई एक्साइटमेंट, 22 मई को ZEE5 पर होगा प्रीमियर

By  
on  

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीता है. नवाजुद्दीन अपनी अपकमिंग फिल्म 'Ghoomketu' का हर किसी को इंतजाहै हैं. वहीं एक्टर के हाल ही में सामने आए लुक ने एक बार फिर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी हैं. वहीं फैंस का इंतजार खत्म हुआ. फिल्म का 22 मई को ZEE5 पर प्रीमियर होगा. फिल्म में नवाज स्टोरी टेलर का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म निर्देशित की है पुष्पेंद्र मिश्रा ने जिन्होने वेब सीरीज 'ताजमहल 1989' बनाई हैं. 

फिल्म 'Ghoomketu' के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर नवाजुद्दीन की तस्वीर लगाते हुए इस बात की जानकारी दी हैं कि 22 मई को ZEE5 पर फिल्म का प्रीमियर होगा. नवाजुद्दीन इस तस्वीर में नारंगी रंग की शर्ट पहने हुए है और उन्के हाथ में पैन है और वो मुस्कुराते हुए कुछ सोच रहे हैं. बता दे कि फिल्म एक राइटर की कहानी पर आधारित हैं. जो फिल्मों में काम करने के लिए लखनऊ से मुंबई आ जाता है. फिल्म के हीरो हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी. साथ में ऋचा चड्ढा और रागिनी खन्ना के अलावा परदे पर अनुराग कश्यप भी दिखेंगे. वहीं फिल्म में रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन और सोनाक्षी सिन्हा का कैमियो भी हैं. 

Recommended Read: Exclusive: विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' बड़े पर्दे पर नहीं, बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर होने वाली है रिलीज

अनुराग कश्यप फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. फैंटम कंपनी के दोनों जांबाज प्रोड्यूसर्स यानी कि विकास बहल और विक्रमादित्य मोटवाने का नाम भी लिस्ट में मधु मंटेना के साथ शामिल है. इस कंपनी में इन चार लोगों के अलावा फिफ्टी पर्सेंट पार्टनरशिप रिलायंस एंटरटेनमेंट की भी है जैसे कि उनकी पार्टनरशिप रोहित शेट्टी, इम्तियाज अली और आनंद एल राय की कंपनियों में है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share