ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा में पंहुचा पूरा कपूर खानदान, बेटे रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक यह सेलेब्स हुए स्पॉट

By  
on  

ऋषि कपूर के अचानक हुए निधन की खबर ने सिर्फ उनके परिवार और बॉलीवुड को ही नहीं बल्कि पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था. ऐसे में आज उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टर की प्रार्थना सभा से कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया है. एक तस्वीर में हम उनको पिता ऋषि के तस्वीर में पास खड़े हुए देख सकते हैं, जबकि दूसरे में उनके साथ छोटे भाई रणबीर कपूर मौजूद हैं. 

तस्वीर में रिद्धिमा एक टेबल के पीछे खड़ी दिखाई दे रही हैं, जिसमें दिवंगत दिग्गज अभिनेता की एक मोनोक्रोम तस्वीर है. रिद्धिमा सफेद कपड़े में हैं और उनके चेहरे पर हम पिता के खोने का दुख साफ़ देख सकते हैं. तस्वीर शेयर करते हुए रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा है, "लव यू ऑलवेज."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love you always Papa ...

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

(यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर के तकलीफों के बीच चट्टान की तरह थीं पत्नी नीतू कपूर; इरफान के लिए योद्धा बन बैठी थी सुतापा)

वहीं, दूसरी तस्वीर में हम उन्हें भाई रणबीर के साथ देख सकते हैं, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "आपकी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी ... हम आपसे प्यार करते हैं.️"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Your legacy will live on forever ... We love you ️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा में करिश्मा कपूर, श्वेता नंदा और उनकी बेटी नव्या, के अलावा ऋषि कपूर के सभी भाई और परिवार के सदस्यों के साथ आलिया भट्ट को भी देख गया. नीचे देखें तस्वीरें:

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से ऋषि कैंसर की बीमारी से ग्रस्त थे, जिसके बाद मुंबई स्थित एक अस्पताल में एक्टर ने परिवार की मौजूदगी में अपनी आखिरी सांस ली.

(Source: Instagram/ Viral Bhayani)

Recommended

Loading...
Share