कोरोना से बढ़ी इंडियन फिल्म लोकेशन्स की मांग, अब संजय दत्त-अरशद वारसी यूरोप की जगह गोवा में करेंगे अगली फिल्म की शूटिंग

By  
on  

कोरोना वायस के कारण विदेशी बॉर्डर सील हैं और अभी हाल फिलहाल कई  महीनों तक ये ही स्थिति रहने वाली हैं. वहीं पर फिल्म इंडस्ट्री अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए इतना इंतजार नहीं कर सकती हैं. जी हां संजय दत्त और अरशद वारसी की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म की शूटिंग पहले यूरोप में होनी थी पर स्थिति तो देखते हुए मेकर्स ने अब फिल्म को इंडिया में ही नई लोकेशन पर शूट करने का फैसला लिया हैं. अब इस फिल्म की शूटिंग यूरोप की जगह गोवा में शूट होगी. और इस फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी नजर आएंगी. इस जोड़ी मे अपनी 'मुन्नाभाई' सीरीज से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. अब ये जोड़ी जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में एक साथ नजर आएगी. उनकी इस फिल्म को साजिद-फरहाद मिलकर लिख रहे हैं जिसमें संजय एक अंधे डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे और अरशद उनके साथ का किरदार निभाएंगे.

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, 'इस फिल्म के लिए अप्रैल, 2020 में बुडापेस्ट में शूटिंग होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के इस संकट के चलते इसका काम रुक गया. अब मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग गोवा में पूरी करनी की प्लानिंग कर रहे हैं.'

Recommended Read: 'खलनायक 2' की कहानी आई सामने, ओरिजिनल कास्ट संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ आएंगे


लीडिंग वेबसाइट के एक सोर्स ने बताया कि, 'मेकर्स ने बुडापेस्ट और प्राग (Prague) में इस फिल्म की शूटिंग शेड्यूल को फाइनल किया था. लेकिन अब इसके लोकेशन में बड़ा बदलाव किया जा रहा है. यूरोप कोरोना के चलते काफी त्रस्त हुआ पड़ा है और इसके चलते वो वहां अपनी फिल्म को शूट नहीं कर पाएंगे. इसके बाद थाईलैंड का लोकेशन फाइनल किया गया लेकिन उसे भी टालना पड़ा.' वहीं अब फिल्म के मेकर्स लॉकडाउन खुलने के बाद गोवा में इसका काम पूरा करना चाहते हैं. इसके लिए फिल्म की कहानी को वापस गोवा के लोकेशन को ध्यान में रखकर लिखा जा रहा है.

 

(Source-Midday)

Recommended

Loading...
Share