विक्की कौशल के बर्थडे पर भाई सनी ने शेयर की थ्रो-बैक पिक, लिखा- 'बाकी कुछ नहीं बदला...बस तू 2 फीट 6 से 6 फीट 2 का हो गया'

By  
on  

 'राजी', 'संजू' और 'उरी' जैसी फिल्मों से बॉलिवुड में अपनी खास जगह बनाने वाले विक्की कौशल आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. विक्की ने अपने एक्टिंग की शुरुआत फिल्म 'मसान' से की थी. आज (16 मई) को उनका जन्मदिन है. इस मौके पर उनके भाई सनी कौशल ने विकी के लिए मजेदार मेसेज पोस्ट किया है. 

विक्की की उनके भाई सनी कौशल से जबरदस्त बॉन्डिंग है. इस मौके पर सनी ने विकी के लिए प्यारा मेसेज पोस्ट किया है. सनी ने विकी के साथ बचपन की तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है, कुछ नहीं बदला...फोटो पेपर से फोन पर आ गयी, बाकी कुछ नहीं बदला...तू 2 फीट 6 से 6 फीट 2 का हो गया, बाकी कुछ नहीं बदला...हम पहले कूल थे आज वेरी कूल हैं, बाकी कुछ नहीं बदला... मैं लेफ्ट था, तू राइट है। देख, कुछ नहीं बदला... जन्मदिन मुबारक हो भाई @vickykaushal09 ढेर सारा प्यार'.

Recommended Read: Birthday Special: आसान नहीं था विक्की कौशल का इंजीनियरिंग स्टूडेंट से एक्टर बनने तक का सफर, जाने खास बातें


बता दें कि, विक्की को आखिरी बार करण जौहर की 'भूत: द हॉन्टेड शिप' में देखा गया था. आने वाले समय में विक्की 'तख्त', 'सरदार उधम सिंह' जैसी बड़ी बजट वाली फिल्मों में दिखाई देंगे.

(Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share