Video: खुशी कपूर का छलका दर्द, बताया मां श्रीदेवी और बहन जान्हवी की तरह नहीं दिखने पर लोग उड़ाया करते थे मजाक

By  
on  

जान्हवी कपूर द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर करने के बाद, अब उनकी छोटी बहन खुशी कपूर ने लॉकडाउन के बीच अपना 'क्वारंटाइन टेप' शेयर किया है. वीडियो को देख आप समझ पाएंगे कि खुशी किस तरह की व्यक्ति हैं. वीडियो में उन्होंने अपने बचपन से लेकर अब तक के सफर को अपनी आवाज में, तस्वीरें और कुछ वीडियो की मदद से बताने की कोशिश की है.

अपने आप को 'नार्मल 19 ईयर ओल्ड गर्ल' कहने वाली, ख़ुशी वीडियो में कहती है, "मुझे नहीं लगता कि मैं वह व्यक्ति हूं जो मैं अभी तक बनना चाहती हूं लेकिन मुझे निश्चित रूप से लगता है कि मैं ग्रो कर रही हूं. यह देखना बहुत अच्छा लगता है कि लोग मेरी तारीफ करते हैं, जबकि मैंने अब तक इसे पाने लायक कुछ भी नहीं किया है. मेरे पास किसी और को खुश करने की शक्ति है, ये चीज मुझे इसके लायक बनाती है."

(यह भी पढ़ें: क्वारंटाइन टेप्स शेयर कर जान्हवी कपूर ने कहा- 'इस पल में मैंने महसूस किया कि अपने डैड के साथ मुझे अधिक समय बिताने की जरूरत है')

ख़ुशी आगे बताती हैं कि बहुत कम उम्र में उन्हें लोगों के आलोचनाओं सामना करना पड़ा है. वीडियो में इस बारे में बात करते हुए ख़ुशी कहती हैं, "मैं अपनी मम्मी और बहन की तरह नहीं लगती हूं तो इसलिए लोग मेरा कई बार मजाक बनाते थे. कभी-कभी इससे मेरे खाने और मेरे कपड़े पहनने के तरीके पर काफी असर पड़ता था."

ऐसी सिचुएशन में पड़ने पर खुशी कहती हैं कि "मुझे समझ नहीं आता इसे कैसे हैंडल करूं. मैं बहुत शर्मीली हूं और जब कोई मुझे लेकर कमेंट करता है तो मुझे अजीब लगता है। लेकिन लोगों को समझना होगा कि मैं रियल पर्सन हूं."

(Source: instagram)

Recommended

Loading...
Share