बोनी कपूर के घर पर काम करने वाले 23 वर्षीय शख्स को हुआ कोरोना; जान्हवी-खुशी कपूर और अन्य लोग हैं ठीक

By  
on  

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के बीच जानकारी दी है कि उनके लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के घर पर काम करने वाला 23 साल का चरण साहू कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. उसकी तबीयत शनिवार शाम से ठीक नहीं थी, जिसके बाद बोनी ने उसे टेस्ट के लिए भेजा और उसे आइसोलेशन में रखा था. टेस्ट रिपोर्ट मिलने के बाद सोसाइटी के अधिकारियों को सूचित किया गया, जिन्होंने बीएमसी को सूचित किया. जिसके बाद तुरंत बीएमसी और राज्य सरकार के अधिकारियों ने उसे एक क्वारंटाइन सेंटर भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी.

इस बारे में बोनी कपूर ने कहा है, "हम घर पर सब ठीक हैं और हम में से किसी में भी इसके लक्षण नहीं दिख रहे हैं. यहां तक की हम लॉकडाउन शुरू होने के बाद घर से कभी बाहर नहीं गए हैं. हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के तेजी से प्रतिक्रिया देने के लिए शुक्रगुजार हैं." 

(यह भी पढ़ें: Video: खुशी कपूर का छलका दर्द, बताया मां श्रीदेवी और बहन जान्हवी की तरह नहीं दिखने पर लोग उड़ाया करते थे मजाक)

आगे बोनी ने कहा है, "हम बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम द्वारा दिए गए निर्देशों और सलाह का पूरी निष्ठा से पालन करेंगे. हमें यकीन है कि चरण जल्द ही ठीक हो जायेगा और हमारे पास घर वापस आएगा."

Recommended

Loading...
Share