कोरोना के चपेट में आये जान्हवी कपूर के घर में काम करने वाले दो और स्टाफ, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By  
on  

फिल्म मेकर बोनी कपूर के घर पर पिछले दिनों घर के काम करने वाले स्टाफ को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद आ रही नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म मेकर के घर में मौजूद दो और काम करने वाले स्टाफ्स को पॉजिटिव पाया गया है. जिसकी जानकारी खुद ओशिवारा पुलिस स्टेशन द्वारा दी गयी है.  

पिछले दिनों बोनी कपूर ने जानकारी दी थी कि  "हम घर पर सब ठीक हैं और हम में से किसी में भी इसके लक्षण नहीं दिख रहे हैं. यहां तक की हम लॉकडाउन शुरू होने के बाद घर से कभी बाहर नहीं गए हैं. हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के तेजी से प्रतिक्रिया देने के लिए शुक्रगुजार हैं." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Staying at home is still the best solution we have. Stay safe everyone

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

(यह भी पढ़ें: बोनी कपूर के घर पर काम करने वाले 23 वर्षीय शख्स को हुआ कोरोना; जान्हवी-खुशी कपूर और अन्य लोग हैं ठीक)

आगे बोनी ने कहा था, "हम बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम द्वारा दिए गए निर्देशों और सलाह का पूरी निष्ठा से पालन करेंगे. हमें यकीन है कि चरण जल्द ही ठीक हो जायेगा और हमारे पास घर वापस आएगा."

आपको बता दें कि बोनी के घर से कोरोना से संक्रमित मिले पहले स्टाफ का नाम चरण साहू है, जिसकी उम्र 23 साल बताई जा रही है. हालांकि, बाकी दो स्टाफ को लेकर अधिक जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. बोनी अपनी दोनों बेटियों जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ मुंबई स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के अपने घर में रहते हैं.

Recommended

Loading...
Share