अक्षय कुमार के साथ ऐड कैंपेन करने पर बोले डायरेक्टर आर बाल्की, कहा- 'लॉकडाउन के बाद लोगों को उनकी जिम्मेदारियों के बारे में अवगत कराएगा'

By  
on  

PeepingMoon की खबर पर मोहर लगाते हुए, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ लॉकडाउन में सबसे पहले शूट करने वाले पैडमैन के राइटर और डायरेक्टर आर बाल्की ने इस बारे में बात की है. आपको बता दें कि दिलचस्प रूप से एक्टर डायरेक्टर की इस जोड़ी ने भारत सरकार के एक स्पेशल कैंपेन के लिए शूट किया है, ताकि प्रत्येक व्यक्ति को लॉकडाउन के बाद होने वाली जिम्मेदारियों के बारे में जागरूक किया जा सके.

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के बीच सभी घरो के अंदर रहने को मजबूर हैं, ऐसे में अक्षय और आर. बाल्की ने कैंपेन के लिए शूटिंग करने के दौरान, सभी तरह की सुरक्षा का ध्यान रखा है, साथ ही साथ कम क्रू मेंबर्स की मदद से कीटाणुनाशक स्क्रीन और मास्क का भी अच्छी तरह से उपयोग किया है. प्रभावशाली रूप से, शूटिंग के लिए महाराष्ट्र राज्य पुलिस से स्पेशल परमिशन लिया गया था. आर.बाल्की द्वारा डायरेक्टेड और अनिल नायडू द्वारा प्रोड्यूस, यह कैंपेन जल्द ही प्रसारित किये जाने के लिए स्लेट किया गया है.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: अक्षय कुमार और आर बाल्की ने लॉक डाउन में Covid-19 के लिए पहली शूटिंग की )

इसी बारे में बात करते हुए आर. बाल्की ने कहा, "अक्षय और मैंने भारत सरकार के लोगों को उनकी लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियों के बारे में जागरूक करने के लिए इस ऐड कैंपेन की शूटिंग की है. चीजें मुश्किल लग सकती हैं, लेकिन इस ऐड के माध्यम से, अब हम जानते हैं कि लॉकडाउन के बाद के युग में शूट करने के लिए सभी सावधानियों की जरुरत होगी. हमारे प्रोड्यूसर अनिल नायडू ने सब कुछ इतना आसान बना दिया कि हम सभी ने सोशल डिस्टन्सिंग बनाए रखी. इस शूट को हाइजीन प्रोटोकॉल के साथ आसानी से किया गया, ज्यादा से ज्यादा सेफ्टी और कम क्रू के साथ."

अक्षय कुमार और आर. बाल्की ने इससे पहले 'पैडमैन' (2018) में साथ किया था और फिर पिछले साल 'मिशन मंगल' को बाल्की ने लिखा था.

Recommended

Loading...
Share