करण जौहर के बर्थडे पर रानी मुखर्जी ने बेक कर भेजा स्पेशल केक, तारीफ में फिल्म मेकर ने कहा- 'जादूगर'

By  
on  

बॉलीवुड में करण जौहर सिर्फ अपनी फिल्मों और फैशन के लिए ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के आधे लोगों के साथ अपनी मजबूत दोस्ती के लिए भी जाने जाते हैं. उन में से ही एक है एक्ट्रेस रानी मुखर्जी, जो फिल्ममेकर के सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं. ऐसे में करण की 'कुछ कुछ होता है'  एक्ट्रेस ने उनके इस 48वें जन्मदिन के मौके पर एक स्पेशल गिफ्ट देते हुए, अपने हाथों से बेक किया गया केक भेजा. हालांकि, वह लॉकडाउन के चलते फंक्शन का हिस्सा नहीं बन पाईं. ऐसे में गिफ्ट मिलने की ख़ुशी में उत्साहित फिल्ममेकर ने इंस्टाग्राम पर उसकी तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस की तारीफ की है.

करण ने खूबसूरत केक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "शुक्रिया रानी, मेरे और बच्चों के लिए स्पेशल केक बनाने के लिए! ऐसा करने वाली आप जादूगर हैं! ऐसे छिपे कौशल! यम्मी थी."

(यह भी पढ़ें: करण जौहर के घर पर काम करने वाले दो स्टाफ पाए गए कोरोना पॉजिटिव, फिल्ममेकर ने दी परिवार के सुरक्षित होने की जानकारी)

कल करण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने बर्थडे केक का वीडियो शेयर किया है. जिसमे आप उनके ट्विन्स द्वारा कैंडल ब्लो करने और केक कट करने की झलक देख सकते हैं. साथ ही साथ उनके बच्चो द्वारा केक ना खाने की हिदायत भी उन्हें मिलते हुए देखा जा सकता है. बच्चों के मुताबिक केक खाने से करण मोटे हो जाएंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Birthday love !!! #lockdownwiththejohars #toodles

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इन सभी के अलावा कल करण ने एक नोट शेयर कर यह भी जानकारी दी थी कि उनके घर के दो स्टाफ को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. साथ ही घर के अन्य लोगों की swab रिपोर्ट निगेटिव आई है और वह सुरक्षित हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share