जैकलीन फर्नांडीज, सोनम कपूर से लेकर करण जौहर तक, यह बॉलीवुड सेलेब्स लेंगे दुनिया भर के 150 स्टार्स संग मेगा 24-hour COVID-19 फंडरेजर इवेंट में हिस्सा

By  
on  

कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों को रहत देने के प्रयासों के लिए धन जुटाने के लिए करण जौहर, सोनम कपूर आहूजा, शिल्पा शेट्टी और जैकलीन फर्नांडीज जैसे बॉलीवुड सेलेब्स 24 घंटे के लाइव ब्रॉडकास्ट राहत प्रयासों के लिए जेसन डेरुलो, दुआ लीपा, और सिएलो ग्रीन जैसे इंटरनेशनल स्टार्स के साथ हाथ मिलाने वाले हैं. इस फंडरेजिंग ब्रॉडकास्ट स्टार स्टूडेड होने वाला है, जिसमे 150  आर्टिस्ट दुनिया भर से हिस्सा लेने वाले हैं. बता दें कि यह 29 मई को शाम 4 बजे से शुरू होगा.

ओएचएम लाइव नामक यह इवेंट इंटरनेशनल COVID-19 राहत कारणों के लिए धन जुटाने की मांग कर रहा है. 'ड्रीम विथ अस' के बैनर तले, सेलेब्स दर्शकों प्रेरित करने का प्रयास करेंगे. इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब, फेसबुक, GTV, टिकटॉक और ohm.constellation.art के अलावा अन्य कई प्रमुख टीवी नेटवर्क पर भी की जाएगी.

(यह भी पढ़ें: करण जौहर के बर्थडे पर रानी मुखर्जी ने बेक कर भेजा स्पेशल केक, तारीफ में फिल्म मेकर ने कहा- 'जादूगर')

प्रोग्राम को ध्यान से हर क्षेत्र के मेजर स्टार्स को अलग-अलग क्षेत्रों में "पीक टाइम" मूव्स के हिसाब से शेड्यूल किया गया है. करण जौहर, शिल्पा शेट्टी, सोनम कपूर आहूजा, मल्लिका दुआ, माहिरा खान, राजा कुमारी और अली जफर के परफॉरमेंस के अलावा, भारतीय उपमहाद्वीप में जैकलीन फर्नांडीज और इंटरनेट पर्सनालिटी अमांडा सेर्नी के साथ एक स्पेशल सेगमेंट होगा.

यूरोपीय सेगमेंट में लोरेना बर्नाल अपने फुटबॉल कोच पति मिकेल आर्टेटा के साथ दिखेंगी, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में खुद कोरोना को हराया है. साथ ही दुआ लीपा के साथ एक इन डेप्थ इंटरव्यू भी किया जाएगा.

ओएचएम लाइव कांस्टेलेशन ड्रीम फंड के माध्यम से उठाए गए सभी पैसे ग्लोबल गिफ्ट फाउंडेशन, मेडेकिंस सैंस फ्रंटियर, दुबई कैरेज, इंटरनेशनल रेड क्रॉस, द रेड क्रीसेंट और FromU2Them जैसे लाभार्थियों के पास जाएंगे, जो सभी कोरोनावायरस महामारी से लड़ने वाले फ्रंटलाइन का समर्थन कर रहे हैं.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share