फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी संग गाया हॉलीवुड फिल्म 'A Star Is Born' का सॉन्ग, एक दूसरे के साथ मिलाया सुर

By  
on  

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. लॉकडाउन में ये कपल साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. ऐसे में दोनों कभी साथ कुकिंग तो कभी कुत्ते टाइसन के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक दूसरे से सुर ताल मिलाकर गाना गा रहे हैं.  

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अच्छे सिंगर हैं. ऐसे में दोनों ने हॉलीवुड फिल्म 'अ स्टार इज बोर्न' के फेमस गाने 'शैलो' को साथ गाया हैं. ये वीडियो शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. गाने की शुरुआत फरहान गिटार बजाते हुए करते हैं जिसके बाद शिबानी भी पियानो बजाकर उनका साथ देती हैं. दोनों ने मिलकर लेडी गागा का पॉपुलर सॉन्ग ‘शैलो’ गाया है. इस वीडियो के कैप्शन में शिबानी ने लिखा, ‘शैलो। एक सितारे का जन्म. होम जेम्स फरहान अख्तर के साथ’ इस गाने की सलाह शिबानी की दोस्त और डिजाइनर पायल सिंघल ने दी थी जिन्हें शिबानी ने मेंशन भी किया है.

Recommended Read: फरहान अख्तर ने की कोरोना वॉरियर्स की मदद, सरकारी अस्पतालों को 1000 पीपीई किट की डोनेट

बता दें कि, शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर पिछले दो साल से रिश्ते में हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का खुलासा किया था. हालांकि वे अभी भी मीडिया से एक दूसरे के बारे में खास बात नहीं करते. इस साल शादी कर सकते थे शिबानी-फरहान लॉकडाउन के पहले खबरें थीं कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं हालांकि दोनों ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है.
(Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share