महिला ने कहा, 'ढाई महीने से पार्लर नहीं गई' पहुंचा दीजिये, इंटरनेट पर छा गया सोनू सूद का जवाब 

By  
on  

सोनू सूद देश के अलग - अलग राज्यों में अब तक करीब 12000 मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं. सिर्फ सफर ही नहीं उन्होंने उनके खाने- पीना का भी इंतजाम किया है. इंटरनेट पर सोनू को खूब तारीफ़ हो रही है. कोई उन्हें मसीहा का नाम दे रहा है तो कोई नायक बता रहा है. ट्विटर पर जहां लोग सोनू से मदद मांग रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें अजीबो गरीब मैसेज भी भेज रहे हैं. ट्विटर पर एक महिला ने सोनू से पार्लर तक पहुंचाने के लिए कहा. सोनू का जवाब इंटरनेट पर ट्रेंड हो रहा है. 

यूजर ने सोनू से कहा, 'सोनू सूद क्या आप मदद कर सकते हैं. ढाई महीने से मैंने पार्लर नहीं देखा है. कृप्या मुझे सैलून तक पहुंचा दीजिए. केवल मजाक कर रही थी. आप एक सच्चे हीरो हैं. भगवान आपको आशीर्वाद दे.'

सोनू सूद ने कहा, 'मैं तब तक काम करूंगा जब तक हर मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता'

 

 

जवाब में सोनू ने कहा, 'Salon जाकर क्या करोगे. salon वाले को तो मैं उसके गांव छोड़ के आ गया. उसके पीछे पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो ?. सोनू के इस ट्वीट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. 

एक और यूजर ने सोनू के लिए कविता लिखी और एक तस्वीर शेयर की जिसमें द्रोपदी के चीरहरण का दृश्य है. इस शख्स ने धृतराष्ट्र को केंद्र सरकार बताया जो बैठ के अन्याय को देख रहे हैं. बाकी लोगों को राज्य सरकार बताया जो आंख खोलकर तमाशा देख रही है पर कुछ नहीं कर रही है. दुशासन को कोरोना और द्रोपदी को मजदूर बताया, जिसके यह अन्याय हो रहा है. जिस तरह द्रोपदी की लाज श्री कृष्ण बचाते है उसी तरह सोनू सूद को इस शख्स ने श्री कृष्णा बताया है.

 

;

 

 

Recommended

Loading...
Share