सुपरस्टार अक्षय कुमार को पत्नी ट्विंकल खन्ना से मांगनी पड़ी माफी, पैडमैन के 2 साल पूरे होने वाले ट्वीट में टैग न करने पर मिली ये धमकी

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' आज ही के दिन रिलीज हुई थी. फिल्म को उसकी अनोखी कहानी की वजह से खूब सराहा गया था, साथ ही वह साल की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. ऐसे में आज अक्षय ने फिल्म करने के बारे में अपने ट्विटर हैंडल से कृतज्ञता व्यक्त की है. लेकिन ऐसे में उन्होंने फिल्म की प्रोड्यूसर और अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना का नाम नहीं लिखा, जिसपर अक्षय को ट्रोल करते हुए ट्विंकल ने ट्वीट शेयर किया है. हालांकि, उसपर रिएक्ट करते हुए अक्षय ने बेहद मजेदार रिएक्शन दिया, जिसे उनके फैंस चाहकर भी मिस नहीं कर सकते हैं.

ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्वीट में लिखा है, "अक्षय कुमार तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे." जिसपर तुरंत जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा, "प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो. अपनी पूरी टीम को टैग करना भूल गया था. मैं प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना, डायरेक्टर आर बाल्की और अरुणाचलम मुरुगनंतम से माफी मांगता हूं."

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के साथ ऐड कैंपेन करने पर बोले डायरेक्टर आर बाल्की, कहा- 'लॉकडाउन के बाद लोगों को उनकी जिम्मेदारियों के बारे में अवगत कराएगा')

बात करें अक्षय द्वारा किये गए पहले ट्वीट की तो उन्होंने लिखा था, " पैडमैन को दो साल पूरे हो चुके हैं और मुझे खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे जिस पर लोग बात करने से कतराते हैं."

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका मदन ने भी अहम भूमिकाएं निभाई थीं. यह फिल्म ट्विंकल द्वारा प्रोड्यूस की गयी पहली फिल्म थी.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share