वरुण धवन ने पोस्ट शेयर कर की सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई 'भाई भाई' गाने की तारीफ, लिखा - लव इट भाई'

By  
on  

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने इस ईद कोरोना वायरस संकट के कारण भले ही अपनी फिल्म 'राधे" योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को रिलीज नहीं किया. लेकिन ईद के दिन उन्होंने अपने फैंस को 'भाई भाई' गाने से अपनी वजह से तोहफा जरूर दिया. इसी बीच सलमान के गाने की तारिष करते हुए वरुण धवन ने पोस्ट शेयर किया है.

गाने में सलमान अपने अंदाज में भाईचारे का संदेश देते दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'लव इट भाई'.

(यह भी पढ़ें: जब सलमान खान से फोटोग्राफर ने भाग्यश्री को पकड़ कही थी स्मूच करने की बात, तब सुपरस्टार के जवाब ने जीत लिया था एक्ट्रेस का दिल)

वहीं, सलमान खान का नया सॉन्ग 'भाई भाई' को एक्टर ने अपनी आवाज दी है. लॉकडाउन के बीच फिर से रिलीज हुए इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके लिए उन्होंने अपने फैंस को खास अंदाज में शुक्रिया कहा है. ट्वीट कर सलमान ने कहा- 'भाई भाई को मिले रिस्‍पॉन्‍स के लिए थैंक्‍यू. यंग जेनरेशन को यह गाना बार-बार सुनाएं आपके छोटे भाई-बहन, आपके बच्‍चे आदि. एक बार फिर थैंक्‍यू, भगवान आपके साथ रहें और आपकी रक्षा करें.'

बता दें कि, इससे पहले लॉकडाउन में सलमान खान दो गाने रिलीज कर चुके हैं. एक गाना 'प्यार करोना' उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर बनाया था, जबकि दूसरा गाना 'तेरे बिना' एक रोमांटिक ट्रैक था. जिसमें सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आईं थीं. 'तेरे बिना' गाना सलमान खान के फार्म हाउस पर ही शूट किया गया था. दोनों ही गानों का दर्शकों ने काफी पसंद किया हैं. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share