ट्विंकल खन्ना को लॉकडाउन की वजह से 46 साल में पहली बार मिला मां के हाथ का खाना, सोशल मीडिया पर शेयर की झलक

By  
on  

एक्ट्रेस टर्न राइटर और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना चल रहे लॉकडाउन के बीच अन्य सेलेब्स की तरह अपने परिवार संग समय बिता रही हैं. ऐसे में पति अक्षय कुमार और बच्चों, नितारा और आरव के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने वाली ट्विंकल ने अब अपनी मां के बारे में पोस्ट शेयर किया है. मजाकिया और दिलचस्प पोस्ट के बाद अब उन्होंने मां के हाथ के खाने की झलक शेयर की है.

ट्विंकल द्वारा शेयर की गयी तस्वीर में हम उनकी मां डिंपल द्वारा बनाये गए  फ्राइड राइस की झलक देख सकते हैं. ट्विंकल ने इसके कैप्शन में लिखा है, "मेरी मां को मेरे लिए पहली बार खाना बनाने के लिए 46 साल लगे हैं. अब मुझे यह भी पता है कि जब लोग मां के हाथ का खाना कहते हैं उसका क्या मतलब होता है. #MamaMia"

(यह भी पढ़ें: सुपरस्टार अक्षय कुमार को पत्नी ट्विंकल खन्ना से मांगनी पड़ी माफी, पैडमैन के 2 साल पूरे होने वाले ट्वीट में टैग न करने पर मिली ये धमकी)

हाल ही की बात करें तो ट्विंकल ने अपने पत्नी यानी सुपरस्टार अक्षय कुमार को पैडमैन के 2 साल पूरे होने वाले ट्वीट में टैग न करने पर आगे किसी प्रोजेक्ट में ना लेने की धमकी दी थी. बता दें कि ट्विंकल ने इसी फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर अपनी नई पारी का आगाज किया था. जिसपर जवाब देते हुए मजेदार अंदाज में अक्षय ने माफ़ी मांगी और पेट पर लात ना मारने की बात लिखी.

(Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share