दिग्गज ऋषि कपूर के निधन को हुआ 1 महीना पूरा, पत्नी नीतू और बेटी रिद्धिमा ने ऐसे किया याद

By  
on  

30 अप्रैल ही वो दिन है, जब ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन उनके जाने का दर्द आज भी सभी महसूस कर सकते हैं. ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में जो जगह खाली हुई है, वो कभी भरी नहीं जा सकती. वही  ऋषि कपूर के निधन के एक महीने बाद उनकू पत्नी नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हे याद किया हैं. 

नीतू सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी और ऋषि कपूर की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए बहुत ही खुबसुरत मैसेज लिखा हैं. नीतू ने ग्रेसी फील्ड्स के गाने की लाइन्स शेयर कीं जिसका सार है: 'मुझे हिम्मत दो क्योंकि तुम मुझे गुडबाय कह चुके हो.'. वहीं ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी बेटी रिद्धिमा उन्हें याद करके उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रिद्धिमा ने इंस्टा स्टोरी पर एक पुराना फैमिली फोटो शेयर किया है. फोटो में ऋषि कपूर वाइफ नीतू कपूर, रिद्धिमा के पति और बेटी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ रिद्धिमा ने लिखा है, 'आज एक महीना हो गया और हम आपको याद करते हैं.' 

Recommended Read: रिद्धिमा कपूर ने शेयर की 'कपूर फैमिली' की ब्लैक एंड वाइट थ्रो-बैक तस्वीर, लिखा- 'क्लासिक'

रिद्धिमा ने शेयर की फैमिली फोटो

बता दें कि रिद्धिमा मुंबई में अपनी मां के पास हैं. वह ऋषि के अंतिम संस्कार के बाद दिल्ली से मुंबई पहुंची थीं. लॉकडाउन की वजह से रिद्धिमा पिता को आखिरी विदाई नहीं दे पाई थीं. वहीं बता दें कि ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर डायग्नोस हुआ था, ट्रीटमेंट के लिए उन्हें यूएस ले जाया गया. बीते महीने मुंबई के अस्पताल में उनका निधन हो गया. 

(30 अप्रैल ही वो दिन है, जब ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन उनके जाने का दर्द आज भी सभी महसूस कर सकते हैं. ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में जो जगह खाली हुई है, वो कभी भरी नहीं जा सकती.Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share