फिल्म 'अलीगढ़' के राइटर अपूर्व असरानी ने पार्टनर सिद्धांत संग खरीदा घर, कहा- 'अपने रिश्ते को छुपाने के लिए 13 सालों तक कजिन बनकर रहना पड़ा'

By  
on  

स्क्रिप्ट राइटर, डायरेक्टर और नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म एडिटर अपूर्व असरानी ने अपने पार्टनर सिद्धांत के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है और साथ ही अपूर्व ने अपने पार्टनर सिद्धांत के साथ मिलकर घर खरीद लिया हैं. अपूर्व ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि समलैंगिक संबंध छुपाने के लिए 13 साल तक वे सिद्धांत को अपना कजिन बताते रहे.  

अपूर्व ने ट्वीटर पर दो फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, '13 साल तक हम एक-दूसरे को कजिन बताते रहे, ताकि हमें साथ रहने के लिए घर किराये पर मिल सके. हमें कहा गया था कि घर के पर्दे बंद रखें, ताकि पड़ोसियों को यह पता न चले कि आपका रिश्ता क्या है? हाल ही में हमने अपना घर खरीदा है. अब हम पड़ोसियों को खुलकर कह सकते हैं कि हम पार्टनर हैं. अब समय आ गया है, जब LGBTQ परिवारों को नोर्मल तरीके से अपनाया जाए.' वहीं अपूर्व ने ट्वीटर पर दो फोटो शेयर की है उसमें...एक में वे सिद्धांत के साथ नजर आ रहे हैं और दूसरे में दरवाजे पर दोनों के नाम की नेम प्लेट लगी दिखाई दे रही है.

Recommended Read: जेनिफर विंगेट ने अपने जन्मदिन पर फैंस से की अपील, कहा- 'मुझे गिफ्ट भेजने की बजाय जरूरतमंदों की करें मदद'

बता दे कि, अपूर्व ने 'सत्या', 'शाहिद', 'सिटीलाइट्स', 'अलीगढ़' और कंगना रनौत की 'सिमरन' जैसी बेहतरीन फिल्मों में राइटर और एडिटर के तौर पर काम किया है. उन्हें 'स्निप' के लिए बेस्ट एडिटिंग का नेशनल अवॉर्ड मिला था.  
 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share