सोनू सूद ने की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात, गवर्नर ने अपना सपोर्ट देते हुए कहा- 'हर संभव करेंगे मदद'

By  
on  

सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान अपने घर कस्बों तक पहुंचने में प्रवासी कामगारों की मदद के लिए जो काम किया है, उसके लिए हर तरफ से एक्टर तारीफें बटोर रहे हैं. एक्टर का नाम हर रोज ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. लोग और घर जाने वाले प्रवासी कामगार उन्हें सुपर हीरो' और 'असली हीरो' कह रहे हैं, यहां तक कि राजनीतिक नेताओं को भी उनके समर्पण और उदारता ने उनका मुरीद बना दिया है.

महाराष्ट्र के गवर्नर के ट्विटर अकाउंट पर राजभवन में किये गए इस मुलाकात की झलक शेयर की गई हैं. पोस्ट शेयर करने के साथ लिखा है, "फिल्म स्टार सोनू सूद ने शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई के राजभवन में मुलाकात की है. सोनू सूद ने राज्यपाल को प्रवासियों को घर भेजने और खाना खिलाने के बारे में जानकारी दी है. गवर्नर कोश्यारी जी ने सोनू सूद के अच्छे काम की तारीफ की है और उन्हें पूरा सपोर्ट करने का आश्वासन दिया है."

(यह भी पढ़ें: संघर्ष के दिनों के रेलवे पास की पुरानी तस्वीर ने ताजा की सोनू सूद की यादें, एक्टर ने कहा- 'जीवन एक पूर्ण चक्र है')

कई हजार मजदूरों को अपने घर भेजने के बाद अधिक से अधिक मजदूरों की मदद करने के लिए एक्टर ने कॉल सेंटर तक शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं, हाल ही की बात करे तो सोनू ने लॉकडाउन के बीच केरल के एर्नाकुलम जिले में फंसी कुल 177 ओडिया महिलाओं को एयरलिफ्ट किया. कथित तौर पर, लड़कियों को केरल में एक कारखाने में काम पर लगाया गया था, जो वहां सिलाई और कढ़ाई का काम किया करती थीं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share