सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री की लॉकडाउन के बाद शुरू होने वाली शूटिंग के प्लान्स पर की खुलकर बात, कहा- 'लेना होगा बेबी स्टेप'

By  
on  

बॉलीवुड प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर का कहना है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को फिर से शुरू करते हुए बेबी स्टेप्स लेना महत्वपूर्ण होगा. उनका कहना है कि सभी को ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतने की जरुरत है, उसने विफलता केवल "बदतर स्थिति" को जन्म देगी. 

सिद्धार्थ ने इस बारे में कहा है, "महामारी की स्थिति के बाद, हमें बेबी स्टेप्स उठाना होगा और बहुत धीमी गति से आगे बढ़ना होगा." प्रोड्यूसर ने आगे कहा " क्योंकि फिल्म निर्माण में हमें बहुत अधिक क्रू की आवश्यकता होती है और हमें इसके साथ बहुत सावधान रहना पड़ता है, क्योंकि जीवन जोखिम में हो सकता है. अगर हम ज्यादा सावधानी नहीं बरतते, तो हम एक बदतर स्थिति में होंगे जहां हमारे पास रीस्टार्ट करने का कोई भी विकल्प नहीं होगा."

(यह भी पढ़ें: अब सेट पर गले लगना और किस करना हुआ मना, जारी हुई 37 पन्नों की नई शूटिंग गाइडलाइन)

फिल्मों के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ कहते हैं, "मुझे बचपन से ही फिल्मों का शौक था. मैं हमेशा थिएटर में भाग लेता था. फिल्मी बैकग्राउंड ना होने की वजह से यह एक अकल्पनीय सपना था लेकिन मैं हमेशा मनोरंजन के लगा रहता था-- जैसे क्रिएटिव राइटिंग, एक्टिंग,  डाइरेक्टिंग  प्रोड्यूसिंग."

(Source: Insider Talk)

Recommended

Loading...
Share