अक्षय कुमार द्वारा बहन अल्का भाटिया के लिए पूरी फ्लाइट बुक करवाने की फेक खबर के खिलाफ सुपरस्टार बना रहे हैं कानूनी कार्रवाई की योजना

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार,  जो आमतौर पर मीडिया के प्रति बहुत ही सहनशील रवैया अपनाते हैं, ने इस बार इंडिया फोरम्स को आड़े हाथों लिया है.आपको बता दें कि यह वेबसाइट अपने एंटरटेनमेंट न्यूज  के लिए लोकप्रिय है, ऐसे में इसने गुरुवार को अपनी एक न्यूज से अक्षय को परेशान कर दिया. वेबसाइट के रिपोर्ट के मुताबिक, "अक्षय कुमार ने बहन अल्का भाटिया और उनके बच्चों के लिए मुंबई-दिल्ली की पूरी फ्लाइट बुक करवाई, और इस तरह से उन्होंने पैसेंजर फ्लाइट को चार्टर्ड फ्लाइट में बदल दिया." बता दें कि वेबसाइट द्वारा गलत अफवाह फैलाने की वजह से सुपरस्टार अब कथित तौर पर कानूनी कार्रवाई करने का विचार कर रहे हैं.

इस कहानी को ब्रेक करने वाली  पत्रकार प्रियंका चौहान ने आगे आरोप लगाया कि उड़ान में 186 यात्रियों की क्षमता थी लेकिन केवल चार ने यात्रा की.  इसमें चार क्रू मेंबर को उनकी जरूरतों का ख्याल रखने के लिए, दो पायलट, एक अतिरिक्त क्रू मेंबर (एसीएम) और एक लोडर को उनके सामान को ले जाने के लिए रखा गया था. तो सच आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं हुआ, बल्कि एक्टर के परिवार को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट ना देते हुए, कोविद -19 स्वच्छता और सुरक्षा उपायों का पालन किया गया.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: अक्षय कुमार की अगुवाई के बाद, बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने शूटिंग पर लौटने को लेकर दिखाई उत्सुकता)

इस खबर के सामने आने के बाद नाराज होकर, अक्षय ने ट्विटर पर इन सभी अफवाहों का खंडन करते हुए कहा, "मेरी बहन और उसके दो बच्चों के लिए चार्टर फ्लाइट बुक करने के बारे में यह खबर शुरू से अंत तक FAKE है!" उन्होंने आगे बताया कि लॉकडाउन शुरू होने के बाद उनकी बहन ने कही यात्रा नहीं की थी. साथ ही जोर देते हुए अक्षय ने बताया कि "उन्हें सिर्फ एक ही बच्चा है!"

यह इशारा करते हुए मीडिया में झूठी और मनगढंत खबरों के साथ उनके पास काफी कुछ था, ऐसे में नाराज सुपरस्टार साइट और रिपोर्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहे हैं. अगर अक्षय लीगल एक्शन लेते हैं, तो यह पहला मौका होगा जब अक्षय कुमार किसी मीडिया आर्गेनाईजेशन को कथित रूप से झूठी, अपमानजनक, दुर्भावनापूर्ण या दुर्भावनापूर्ण कहानी के लिए अदालत तक लेकर जाएंगे.

Recommended

Loading...
Share