शाहरुख खान मीर फाउंडेशन के जरिये मुजफ्फरपुर स्टेशन पर अपनी मां के मृत शरीर को जगाने की कोशिश करने वाली नन्ही मासूम की करेंगे मदद

By  
on  

कोरोना महामारी के बीच बड़े राज्यों में काम करने गए सभी प्रवासी मजदुर खाली हाथ अपने-अपने गांवों की तरफ लौट रहे हैं. ऐसे में सरकार द्वारा चलाई जा रही ट्रेनों में से एक से बेहद ही दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया था. उसे वीडियो में हम एक मासूम बच्ची को अपनी मां की लाश के पास खड़े होकर उसे जगाने की नाकाम कोशिश करते हुए देख सकते हैं. जी हां, हम मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पड़ी हुई महिला के लाश वाले वीडियो की ही बात कर रहे हैं. ऐसे में अब उस मासूम बच्ची की मदद के लिए शाहरुख खान सामने आएं हैं. शाहरुख मीर फउंडेशन की सहायता से इस नेक काम को अंजाम देंगे.

आपको बता दें कि बच्ची की मां की मृत्यु की वजह कोरोना नहीं थीं, बल्कि भीषण गर्मी और डिहाइड्रेशन की वजह से चल बसी. अर्चना नाम की महीने अपनी बच्ची के साथ सरकार द्वारा शुरू की गई श्रमिक ट्रेनों में से एक में यात्रा कर रही थी. महिला अपने परिवार के साथ अहमदाबाद से बिहार में कटिहार अपने गांव जा रही थी. 

(यह भी पढ़ें: शाहरुख खान द्वारा 1 महीने पहले दिए गए ऑफिस का अब BMC कर रही क्वारंटाइन सेंटर के रूप में इस्तेमाल)

ऐसे में शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन ने ट्विटर पर कहा है, "#MeerFoundation उन सभी का शुक्रगुजार है जिन्होंने इस बच्चे तक पहुंचने में हमारी मदद की, जिसका दिल दहलाने वाला वीडियो उसकी मां को जगाने की कोशिश करता है. अब हम उसका सपोर्ट कर रहे हैं और वह अपने दादा की देखरेख में है."

शाहरुख खान ने भी पोस्ट को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आप सभी को हमारे साथ संपर्क करने के लिए धन्यवाद. हम सभी प्रार्थना करते हैं कि उसे अपने माता-पिता के जाने के नुकसान से निपटने के लिए शक्ति मिले. मुझे पता है कैसा महसूस होता है...  हमारा प्यार और सपोर्ट आपके साथ है बेबी."

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share