4 साल के हुए तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य, एक्टर ने शेयर की बर्थडे सेलिब्रेशन की धमाल मचाती हुईं तस्वीरें

By  
on  

बॉलीवुड स्टार तुषार कपूर के लाडले बेटे लक्ष्य 4 साल के हो गए हैं. जी हां, इस लॉकडाउन के बीच पुरे कपूर परिवार ने अपने नन्हे लक्ष्य के बर्थडे सेलिब्रेशन को घर पर बेहद धूमधाम से मनाया. ऐसे में इस खास फंक्शन की तस्वीरें हम सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देख सकते हैं, जिसमे बर्थडे बॉय लक्ष्य के अलावा एकता कपूर को अपने बेटे रवि, जितेंद्र, शोभा कपूर और तुषार को साथ देख सकते हैं.

इस मौके पर तुषार ने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन से तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरा बेबी 4 साल का हो गया..... तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में लिखा दोहराने जैसा होगा, असल में स्पष्ट रूप से, तुम थे, हो और रहोगे भगवान का दिया गया गिफ्ट मेरे लिए. हैप्पी बर्थडे मेरे बच्चे!"

(यह भी पढ़ें: Video: एकता कपूर ने की निया शर्मा-रश्मि देसाई स्टारर 'नागिन 4' के बंद होने की पुष्टि, कहा- 'तुरंत शुरू होगा नागिन 5')

बता दें कि तुषार साल 2016 में सरोगेसी प्रोसेस की मदद से सिंगल फादर बने थे. तुषार ने इस खबर की जानकारी देते हुए कहा था, 'मैं पिता बनकर बहुत उत्साहित हूं. एक पिता बनने की इच्छा पिछले काफी लम्बे समय से मेरे दिल में हिलोरें मार रही थी.''

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share