Video: एकता कपूर ने की निया शर्मा-रश्मि देसाई स्टारर 'नागिन 4' के बंद होने की पुष्टि, कहा- 'तुरंत शुरू होगा नागिन 5'

By  
on  

'नागिन 4' की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि शो लॉकडाउन के बाद बंद होने वाला है. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने इस बात से भी पर्दा उठाया है कि वे तुरंत 'नागिन 5 ' के साथ जबरदस्त वापसी करने वाली हैं. इसके साथ ही एकता ने फाइनेंसियल कारणों से रश्मि देसाई और निया शर्मा द्वारा शो छोड़ें की अफवाहों का खंडन किया है. तो चलिए आपको बताते हैं एकता ने शेयर किये गए अपने वीडियो में और क्या कहा है.

इस चीज की जानकारी देते हुए एकता कपूर ने अपने स्टाग्राम एंड पर एक वीडियो शेयर कर कहा है, "मुझसे नागिन 4 के बारे में लगातार पूछा जा रहा है, तो चलो सभी के लिए चीजे स्पष्ट कर देती हूं. मैं नागिन 4 को एक शानदार अंत देने जा रही हूं, क्योंकि आप खत्म करने के लिए बीच में से शुरू नहीं कर सकते हैं. तो इस तरह से हम नागिन 4 को खत्म कर रहे हैं, जिसके तुरंत बाद हम नागिन 5 के साथ लौटेंगे."

(यह भी पढ़ें: क्या 'नागिन 4' से रश्मि देसाई के बाद निया शर्मा का हुआ पत्ता साफ? लॉकडाउन की वजह से मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला)

एकता ने शेयर किए गए वीडियो में नागिन 4 की पूरी कास्ट को उसका हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद दीया. अपडेट साझा करने के अलावा, एकता ने यह भी माना कि चौथे सीजन में काम करने के दौरान उन्होंने थोड़ा गड़बड़ किया था. आगे एकता ने रश्मि देसाई की तारीफ करते हुए उन्हें शानदार बताया. बता दे कि रश्मि ने लॉकडाउन शुरू होने के कुछ दिनों पहले ही नागीन 4 की टीम को ज्वाइन किया था.

इसके अलावा अपने वीडियो में एकता ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि उनके शो के पांचवे भाग में रश्मि देसाई और निया शर्मा उसका हिस्सा होंगे कि नहीं. वहीं, बात करें शो की तो, ये एक सुपरनैचुरल थ्रिलर टीवी सीरीज है जिसे एकता कपूर के बैनर बालाजी टेलिफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. शो के पिछले सीजनों में हम मोनी रॉय, सुरभी ज्योति और अनीता हसनंदानी को बतौर लीड एक्ट्रेस देख चुके हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share