क्या 'नागिन 4' से रश्मि देसाई के बाद निया शर्मा का हुआ पत्ता साफ? लॉकडाउन की वजह से मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

By  
on  

एकता कपूर के लोकप्रिय सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 4' में लॉक डाउन के बाद बहुत बड़ा फेरबदल दिखाई देने वाला है. दरअसल, कल आई खबर के मुताबिक मेकस लॉग डाउन के बाद टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को शो से अलविदा कहने की तैयारी कर चुके हैं. ऐसे में सामने आई एक नई रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि के बाद अब निया शर्मा का मेकर्स पत्ता कट कर चुके हैं. तो चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

'नागिन 4' को उसके बाकी सीजन की तरह अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था, ऐसे में लॉकडाउन की मार ने मेकर्स को बड़ा फैसला लेने पर मजबूर कर दिया है. रश्मि को निकालने की वजह उनकी फीस मानी जा रही है, जबकि निया और बाकी कलाकारों को लेकर भी बजट में कटौती बताई जा रही है.

(यह भी पढ़ें: क्या 'नागिन 4' में खत्म होने वाला है रश्मि देसाई का सफर, शो से हटाया जायेगा एक्ट्रेस का किरदार?)

डेवलपमेंट से करीब सूत्रों के अनुसार, रश्मि को इस बारे में हाल ही में हुई मीटिंग में बताया गया है. कहा जाता है कि एक्ट्रेस की फीस ज्यादा होने के कारण ये फैसला किया गया है. ऐसे में इस बारे में पोर्टल के सूत्रों का कहना है, "चैनल ने मेकर्स और एक्टर्स के साथ हाल ही में मीटिंग की, जिसमे रश्मि को बताया गया कि उनके किरदार शलाका को आगे नहीं ले जाया जायेगा. दरअसल, चैनल और प्रोड्यूसर्स शो के बजट को नीचे लाना चाहते थे और मेकर्स के लिए एक्ट्रेस एक महंगा संसाधन थीं. इसलिए, उनके किरदार को शो से निकालने का फैसला आपसी सहमति से लिया गया."

रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के सभी स्टार्स, मेकर्स द्वारा किये जाने वाले सभी बदलाव से अवगत हैं. हालांकि, एक्टर्स द्वारा इन सभी चीजों पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी गयी है और ना ही चैनल और प्रोड्यूसर्स ने कुछ अब तक कहा है.

(Source: Pinkvilla)

 

Recommended

Loading...
Share