क्या 'नागिन 4' में खत्म होने वाला है रश्मि देसाई का सफर, शो से हटाया जायेगा एक्ट्रेस का किरदार?

By  
on  

कोरोना जैसी महामारी के चलते हुए लॉकडाउन ने सभी को रुकने के लिए मजबूर कर दिया है. अब तक लॉकडाउन को दो महीने बीत चुके हैं, लेकिन चीजे पहले जैसी सामान्य होने का नाम नहीं ले रही हैं. जिसकी वजह से शोबिज इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के जीवन में भी बड़ी हलचल हमें देखने मिल रही है. काम बंद होने के कारण होने वाली पैसो की किल्लत को देखते हुए चैनल और प्रोड्यूसर्स शोज के प्रोडक्शन प्लान को कट करने का प्लान बना रहे हैं, जब तक चीजे ठीक नहीं हो जाती. ऐसे में, अफवाहें बताती हैं कि एकता कपूर की 'नागिन 4' में कुछ बदलाव किये जा रहे हैं. अफवाहों की माने तो, शो की कहानी में लॉकडाउन की वजह से बदलाव किये जाने हैं. इतना ही नहीं एक जाने माने वेबपोर्टल के रिपोर्ट की माने तो, शो में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई लॉकडाउन के बाद उसका हिस्सा नहीं रहने वाली हैं.

डेवलपमेंट से करीब सूत्रों के अनुसार, रश्मि को इस बारे में हाल ही में हुई मीटिंग में बताया गया है. कहा जाता है कि एक्ट्रेस की फीस ज्यादा होने के कारण ये फैसला किया गया है. ऐसे में इस बारे में पोर्टल के सूत्रों का कहना है, "चैनल ने मेकर्स और एक्टर्स के साथ हाल ही में मीटिंग की, जिसमे रश्मि को बताया गया कि उनके किरदार शलाका को आगे नहीं ले जाया जायेगा. दरअसल, चैनल और प्रोड्यूसर्स शो के बजट को नीचे लाना चाहते थे और मेकर्स के लिए एक्ट्रेस एक महंगा संसाधन थीं. इसलिए, उनके किरदार को शो से निकालने का फैसला आपसी सहमति से लिया गया. दूसरी ओर निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया पर निर्णय होना बाकी है.

(यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई ने अपने शुरुआती जीवन के संघर्षों पर की बात, कहा- 'मां के पास डांस क्लास के लिए भी नहीं होते थे 350 रुपये')

आपको बता दें कि 'नागिन 4' का प्रीमियर पिछले साल 14 दिसंबर को कलर्स पर हुआ था. इस नए सीजन में निया शर्मा, अनीता हसनंदानी, विजयेंद्र कुमेरिया, जैस्मीन भसीन और सयंतनी घोष प्रमुख भूमिकाओं में हैं.  (Source: Spotboye)

Recommended

Loading...
Share