Coronavirus: मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, सोनू सूद से लेकर वीरेंद्र सहवाग समेत कई सेलेब्स ने मिलाया हाथ, 'Be Strong' इंस्पिरेशनल सॉन्ग के जरिए दी उम्मीद

By  
on  

इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना का प्रकोप छाया हुआ है. भारत में कोरोना के ख़तरे को देखते हुए देश में लॉकडाउन हैं वैसे कई जगहों पर इसमें ढील भी दे दी गई हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोरोनावायरस पर बने कई गाने इन दिनों लगातार शेयर किए जा रहे हैं. हाल ही बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी, सोनू सूद, जिमी शेरगिल, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, सुनील ग्रोवर, पुलकित सम्राट, अंगद बेदी, एमी विर्क समेत वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना तक कई सेलेब्स ने मिलकर एक सॉन्ग तैयार किया है...Be Strong - Let’s Unlock India together. इन सब एक्टर्स ने इस सॉन्ग के जरिए सभी भारतीयों को हिम्मत और हौंसला देने की कोशिश की हैं औक कहा गया है कि जल्द ही सब लॉकडाउन के बाद घरों के बाहर कदम रखते हैं. स्थितियां पहले जैसे ही होगी. बता दे कि कोरोनोवायरस महामारी की वजह से मार्च के एंड से ही देश में लॉकडाउन हैं. जिससे हर कोई परेशान हैं. देश में हजारों लोग इस वायरस की वजह से अपनी जान से हाथ धो बैठे. वहीं हाल ही में सरकार ने थोड़ी राहत देते हुए Unlock 1 की अनाउंसमेंट की.

 
वीडियो की शुरूआत में मनोज कहते हैं कि, 'ऐ हिंदुस्तानी ! इस देश का इतिहास पढ़ लेना...डरे ना धबराए मुसीबत में जब भी आएं...' वीडियो तब हमें सुनसान सड़कें, स्टेडियम और बहुत कुछ नजर आता हैं. विक्रम विजय चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस गाने का म्यूजिक जसबीर जस्सी ने दिया है, उन्होने गावे को अपनी आवाज भी दी है. सॉन्ग Be Strong - Let’s Unlock India Together संजीव आनंद ने लिखा हैं. इस गाने में बिन्नू ढिल्लों, गुरप्रीत घुग्गी, वत्सल शेठ, इशिता शेठ और जसबीर जस्सी के साथ क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना भी हैं. 

Recommended Read: प्रवासी श्रमिकों की मदद को लेकर बोले सोनू सूद, कहा- 'अभी 70,000 से ज्यादा लोग वेटिंग लिस्ट में हैं'
 

(Source:Youtube)

Recommended

Loading...
Share