करण जौहर ने एकता कपूर के जन्मदिन के मौके पर शेयर की अपनी पसंदीदा तस्वीर, लिखा- 'हैप्पी बर्थडे एकटू'

By  
on  

टीवी शोज से लेकर फिल्मों तक को प्रोड्यूस किये जाने के लिए जाने जानें वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में उन्हें हर तरफ से उनके दोस्त से लेकर फैंस ढेर सारी शुभकामनाएं दें रहे हैं. इसी बीच फिल्म मेकर और एकता के अच्छे दोस्त करण जौहर ने भी अपने खास अंदाज में इस खास दिन की शुभकामनाएं दी हैं.

दरअसल, करण ने एकता के साथ अपनी एक थ्रो-बैक तस्वीर शेयर की है, साथ ही लिखा है वह हमेशा उन्हें अपने पीछे पाएंगी. फैमिली डिनर को याद कर फिल्म मेकर ने विश किया है. करण तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखते हैं, "यह मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीर है! आई लव यू एकटू !! @ektarkapoor आप मेरे लिए बहुत खास हैं और हमेशा मेरे लिए रही हैं! मुझे हमारा वन एंड वन डिनर और बातचीत करना बहुत पसंद है! हमारे पास एक कार्मिक कॉस्मिक कनेक्शन है और मुझे पता है कि मैं हमेशा आपके पीछे रहूंगा... शोभा आंटी और आप के साथ आकर खाने का इंतजार नहीं कर सकता !!!! रूही, यश मॉम और मेरे तरफ से हग्स एंड किसेज !!! हम तुमसे प्यार करते हैं !!!!"

(यह भी पढ़ें: एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 5' के लिए फैंस ने लिया दिव्यांका त्रिपाठी के साथ असीम रियाज का नाम, एक्ट्रेस ने हंसते हुए दिया यह जवाब)

आप में से बहुत कम लोगों को पता होगा की करण और एकता बचपन के दोस्त हैं. इतना ही नहीं अब उनके बच्चे भी एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. दिलचस्प बात यह है कि करण और एकता को 2019 में एक साथ पद्मश्री से सम्मानित किया जा चूका है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share