एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 5' के लिए फैंस ने लिया दिव्यांका त्रिपाठी के साथ असीम रियाज का नाम, एक्ट्रेस ने हंसते हुए दिया यह जवाब

By  
on  

लॉकडाउन खत्म होते ही एकता कपूर अपने पॉपुलर शो 'नागिन' के 5वें सीजन के साथ वापस आने वाली हैं. ऐसे में प्रोड्यूसर द्वारा शो की घोषणा किये जाने के बाद, शो के फैंस अपने-अपने पसंदीदा स्टार्स के नाम को लेकर उन्हें कास्ट करने की अपील कर रहे हैं. ऐसे में कुछ फैन पेजेज ने टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और बिग बॉस फेम असीम रियाज के नाम को लेकर अटकले लगाने शुरू कर दी हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अब इन सभी अफवाहों के बीच अपनी चुप्पी तोड़ी है.

एक फैन ने इस खबर को लिखते हुए खुशी जाहिर की है कि दिव्यांका अब सुपरनैचुरल शो का हिस्सा होंगी, साथ ही साथ उसने एक्ट्रेस को टैग करते हुए उनसे यह सवाल भी पूछा है कि यह सच है कि नहीं ? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा है कि 'नहीं यह खबर गलत है' और साथ ही एक हंसने वाली स्माइली भी शेयर की है. फैन द्वारा बनाए गए कॉलेज में आप दिव्यंका के अलावा असीम रियाज और एक्ट्रेस कृतिका सेंगर को देख सकते हैं.

(यह भी पढ़ें: Video: एकता कपूर ने की निया शर्मा-रश्मि देसाई स्टारर 'नागिन 4' के बंद होने की पुष्टि, कहा- 'तुरंत शुरू होगा नागिन 5')

वहीं एक जाने-माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया, तब उन्होंने अपने जवाब में कहा था कि उन्हें नहीं पता कि यह अफवाहें कहां से शुरू हुई हैं. दूसरों के बारे में नहीं पता लेकिन मैं इसका हिस्सा नहीं हूं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपने प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की है. इस के बैनर तले हुआ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रोजेक्ट्स को प्रोड्यूस करने से इसकी शुरुआत करेंगे.

 p>

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share