कॉलेज कनेक्शन की मदद से जब अनुराग कश्यप जाया करते थे मन्नत, बताया- 'शाहरुख खान केवल ऑमलेट बनाना जानते थे'

By  
on  

जाने माने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप हमेशा शाहरुख खान से खौफ खाते रहे हैं और उन्होंने कई बार यह दावा किया है. फिल्म मेकर- एक्टर ने शाहरुख के साथ फिल्म बनाने तक बॉलीवुड नहीं छोड़ने की बात भी कही है. ऐसे में अब, एक  टैब्लॉइड को दिए इंटरव्यू में अनुराग ने सुपरस्टार के घर, मन्नत पर रैंडमली जाने और खाना खाने की बात कही है. 

अनुराग कहते हैं, "मैं भूखा था और मैं उनके घर चला गया, हमारे कॉलेज कनेक्शन (दोनों दिल्ली में हंसराज में थे). मुझे याद है उनका मुझे खाना खिलाना. उन्हें केवल ऑमलेट बनाना आता था."

(यह भी पढ़ें: टॉप 3 यूनिवर्सिटी में JNU का नाम आने पर अनुभव सिन्हा ने की खुशी जाहिर, अनुराग कश्यप और हंसल मेहता ने कहा- एंटी नेशनल और लिबरल' )

कश्यप ने यह भी कहा, "वह यूनिवर्सिटी में मेरे सीनियर थे, वह वहां एक बड़े भाई की तरह थे, जो मेरी मदद करते थे. शाहरुख सुपर सक्सेसफुल हैं. जब वह आपसे प्यार करते हैं, वह चीजे मेरे संघर्ष के सालों की तरह लेते है, (वह कहा करते थे), 'अगर तुम वही करोगे जो मैं बोलूंगा, तो तुम्हारी प्रॉब्लम्स गायब हो जाएंगी ’ लेकिन मैं नहीं चाहता था कि वह मेरी जिंदगी बनाएं, मुझे उनसे मरते दम तक प्यार करता हूं."

पहले दिए अपने इंटरव्यू में कश्यप ने कहा था कि 'शाहरुख खान नो स्मोकिंग करना चाहते थे, जब मैं उनसे दूर गया तो वह बहुत निराश हुए. मैं ऑल्विन कालीचरण के साथ उनके पास भी गया, लेकिन इस बार भी बात नहीं बनी.' आगे वह कहते हैं, 'मैं  शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाए बिना कहीं नहीं जा सकता. उन्हें उसके प्रति आकर्षण होना चाहिए, तब ही वो हो पाएगा."

(Source: Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share