घर पर रहकर हरी सब्जियां उगा रहे फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन, खुद को बताया- 'दाढ़ी वाला किसान'

By  
on  

फिटनेस फ्रीक मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन हमेशा से ही लोगों को इंस्पायर करते आए हैं. 54 साल की उम्र में भी मिलिंद सोमन जबरदस्त फिट हैं. वह अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. मिलिंद अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखते हैं. वहीं अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक मिलिंद ने भी दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की राह पर चलते हुए अपने घर पर हरी ताजी सब्जियां उगानी शुरू कर दी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह घर पर सब्जियों की खेती कर रहे हैं. 

अपनी पोस्ट के कैप्शन में मिलिंद सोमन ने लिखा, 'आखिरकार, एक दाढ़ी वाला किसान जैसा कि अंकिता चाहती थी. एक छोटे से ग्रीन हाउस में खुद अपनी सब्जियां उगाने की खुशी. लॉकडाउन से ठीक पहले एक छोटा सा ग्रीन हाउस बनवाया है, जिसे इसका केयरटेकर सब्जी का घर भी कहता है. अभी यह पूरा हरा भरा है, थोड़ा बहुत पर्पल, रेड और यैलो भी है.' वीडियो में मिलिंद सोमन लौकी तोड़ते हुए दिखे. घर पर उगी सब्जियों को देखकर वे काफी एक्साइटेड भी नजर आते हैं. मिलिंद ने लौकी और ककड़ी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. उन्होंने बैगन-खीरा भी उगाए हैं. मिलिंद ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें सारी सब्जियां एक साथ प्लेट में रखी हुई हैं. मिलिंद सोमन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

Recommended Read: मिलिंद सोमन ने डिलीट किया अपना टिकटॉक अकाउंट, जॉइन की चाइनीज प्रोडक्ट को बॉयकॉट करने की मुहीम 

हाल ही में उन्होंने अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें वह तरबूजे को हाथ में लेकर एक्सरसाइज करते हुए नजर आए. उनके इस वीडियो को बहुत पसंद किया गया. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share