बॉलीवुड में 28 साल पूरे करने पर शाहरुख खान ने फैंस के लिए शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'पता ही नहीं चला कि कब मेरा पैशन मेरा मकसद बन गया'

By  
on  

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 28 साल पूरे कर लिए हैं. आपको बता दें कि सुपरस्टार ने साल 1992 में 'दीवाना' फिल्म से अपना धमाकेदार डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी और करियर में आगे बढ़ते हुए कभी पीछे मूड कर नहीं देखा. ऐसे में अपने इस खास दिन और खास बनाते हुए शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमे उन्होंने अपने फैंस के सामने अपने इस सफर से जुड़ी भावनाएं व्यक्त की है.

शाहरुख ने अपने पोस्ट में लिखा है, "पता ही नहीं चला कि कब मेरा पैशन मेरा मकसद बन गया और फिर मेरा प्रोफेशन बन गया. आप सभी का शुक्रिया कि आपने मुझे इतने सालों तक आपको एंटरटेन करने का मौका दिया. मुझे लगता है कि मेरे प्रोफेशनलिज्म से ज्यादा मेरा पैशन वो एक अहम फैक्टर बनेगा जिसके चलते मैं आगे आने वाले सालों में भी मैं आपका मनोरंजन करता रहूंगा."

(यह भी पढ़ें: कॉलेज कनेक्शन की मदद से जब अनुराग कश्यप जाया करते थे मन्नत, बताया- 'शाहरुख खान केवल ऑमलेट बनाना जानते थे')

फिल्मों की बात करें तो, 2018 में 'जीरो' में आखिरी बार शाहरुख को देखा गया था, जिसके बाद उनके द्वारा अगली फिल्म की घोषणा की जानी बाकी है. हालांकि, PeepingMoon.com ने इस साल की शुरुआत में पुष्टि की थी कि राजकुमार हिरानी के साथ सुपरस्टार फिल्म करने वाले हैं. ऐसे में सामने आईं नई अपडेट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि शाहरुख, राजू के साथ इमीग्रेशन के पृष्ठभूमि पर आधारित लाइटहार्टेड फिल्म की शूटिंग इस अक्टूबर के बाद शुरू कर सकते हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share