अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की रॉम-कॉम फिल्म की शूटिंग मुंबई में जल्द होगी शूरू, होल्ड पर यूरोप शेड्यूल

By  
on  

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी जल्द ही एक अनटाइटल्ड रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी लेकिन मार्च में लॉकडाउन की घोषणा होने पर फिल्म की शूटिंग रूक गई. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग का केवल एक शेड्यूल बचा था. वहीं फिल्म का लास्ट शेड्यूल यूरोप में था लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स मुंबई में शूटिंग फिर से शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं. 

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के सह-निर्माता मधु भोजवानी ने कथित तौर पर कहा कि, 'वे सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए शूटिंग को फिर से शुरू करेंगे.' उन्होंने कहा कि वे इनडोर हिस्सों की शूटिंग पूरी करने की योजना बना रहे हैं और फिर पेंडिग शूटिंग पर काम करेंगे. रोम-कॉम का आखिरी शेड्यूल यूरोप में शूट किया जाना था. जिसपर उन्होंने कथित तौर पर कहा कि, अभी के लिए, वे वेट-एंड-वॉच मोड अपना रहे हैं क्योंकि कई देश में अभी लॉकडाउन हैं. उन्होंने यह भी कहा कि भले ही भारत में प्रतिबंध हटाए जा रहे हैं, लेकिन उन्हें सावधानी से आगे बढ़ना चाहिए. 

Recommended Read: विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू ने एक्टर्स पैनल में अपनी फिल्म्स 'खुदा हाफ़िज़' और 'लुटकेस' को छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी


बता दें कि, यह पहली बार होगा जब अर्जुन और रकुल किसी फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. फिल्म के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं जब फिल्म की अनाउसमेंच हुई थी तब फिल्म के एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी. 
Source: MidDay

Recommended

Loading...
Share