आमिर खान ने किया कन्फर्म, कहा- 'कुछ स्टाफ मेंबर्स हैं कोरोना पॉजिटिव'

By  
on  

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच बॉलीवुड भी अछूता नहीं हैं. अब आमिर खान के स्टाफ के कुछ मेंबर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात सामने आई है. आमिर खान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि उनके स्टाफ के कुछ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

आमिर ने अपनी ट्वीट में लिखा कि, 'मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव है. इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने प्रभावी कदम उठाते हुए उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी में ले गये. मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया है. हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है. फिलहाल मैं अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा हूं और वो आखिरी शख्स हैं जिन्हें इस सबके बारे में पता है. दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें.' वही आमिर ने बताया कि उनकी मां का कोरोना टेस्ट अभी नहीं हुआ है जो कि जल्द होगा। आमिर ने बताया कि अब केवल उनकी मां का टेस्ट होना बाकि है और वो उम्मीद करते हैं कि उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आए। एक्टर ने फैंस से अपनी मां के लिए दुआ करने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी, कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेस और सभी मेंबर्स का शुक्रिया अदा किया। 

Recommended Read: आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में एंट्री से पहले आमिर खान से सीखी थी यह खास बात, स्टारडम की जर्नी आ रहा है काम

बता दे कि, इसके पहले करण जौहर, बोनी कपूर, अमृता अरोड़ा, सोफी चौधरी के घरेलू स्टाफ भी कोविड-19 से संक्रमित हुए थे. टी-सीरीज के दफ्तर में काम करनेवाले कर्मचारी भी कोरोना का शिकार हो गया था. 
(Source: Twitter) 

Recommended

Loading...
Share