सैफ अली खान को खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताना पड़ा महंगा, Memes बनाकर नेटिजन्स ने एक्टर को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत ने इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर जैसे बहस सी छेड़ दी है. बता दें कि फैंस सामने आ आकर बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म गैंग्स को आड़े हाथ ले रहे हैं. ऐसे में हाल ही में सैफ अली खान ने भी दिए अपने इंटरव्यू में खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताया था, जिसके बाद अब एक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर हर तरफ Memes देखे जा सकते हैं.

नेपोटिज्म के बारे में बोलते हुए, सैफ ने कहा था,  "भारत में एक इनिक्वालिटी है जिसे तलाशने की जरूरत है. नेपोटिज्म, फेवरेटिज्म और कैंपेन एक अलग ही विषय है. यहां तक कि मैं नेपोटिज्म का शिकार रहा हूं, लेकिन कोई कुछ नहीं बोलता. फिल्म इंस्टिट्यूशन के और भी लोगों को सामने आते हुए देख मुझे खुशी हुई है."

(यह भी पढ़ें: फेवरेटिज्म और कैम्प्स सैफ अली खान के लिए हैं अलग-अलग विषय, बताया- 'खुद बन चुका हूं नेपोटिज्म का शिकार'

साफ आगे कहते हैं कि नेपोटिज्म की वजह से अगर किसी टैलेंटेड शख्स को किसी कम टैलेंटेड दूसरे शख्स के साथ रिप्लेस किया जाता है, तो यह गलत है. नेपोटिज्म मौजूद है और यह दुनिया का तरीका बन गया है लेकिन मुझे सही नहीं लगता कि किसी बैकग्राउंड से आए हुए शख्स को किसी ज्यादा टैलेंटेड इंसान की जगह देना ठीक है. हालांकि इन यंग एक्टर्स की एक बड़ी लहर है जो इंडस्ट्री में एक गॉडफादर और फादर के बिना अपना रास्ता बना रहे हैं."

नीचे देखें एक्टर के इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे Memes:

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share