एकेडमी से इन्विटेशन मिलने पर खुश आलिया भट्ट ने पोस्ट किया शेयर, लिखा- 'फिल्में वो गोंद होती हैं जो हमें बांधती हैं'

By  
on  

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की तरफ से 819 लोगों समेत आलिया भट्ट को बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन के साथ इन्वाइट किया गया है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसे स्‍वीकार करते हुए अपनी खुशी व्यक्त की है.

इंस्‍टाग्राम पर लिखा एक्ट्रेस ने लिखा है, "मुझे इन्‍वाइट करने के लिए एकेडमी ऑफ मोशन पिक्‍चर आर्ट्स ऐंड साइंसेस को धन्‍यवाद देती हूं. मैं सम्‍मानित महसूस कर रही हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#wearetheacademy

A post shared by Alia Bhatt ️ (@aliaabhatt) on

(यह भी पढ़ें: एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की तरफ से 819 लोगों समेत आलिया भट्ट और रितिक रोशन भी हिये इन्वाइट )

सोशल मीडिया पर तंज कसते हुए आलिया ने आगे लिखा है, "इस अनिश्चित दुनिया में और ऐसे समय में जब लोगों को जोड़ने वाला सोशल मीडिया उन्‍हें डिवाइड कर रहा हो, फिल्‍में ऐसा जरिया हैं जो हमें जोड़ता है."

आलिया ने अपने पोस्ट में लिखा है, "यह बात काफी संतोषजनक है कि भारतीय सिनेमा की आवाज को वर्ल्‍ड स्‍टेज पर एक अच्‍छा प्‍लैटफॉर्म मिल रहा है. हर साल भारत के ज्‍यादा से ज्‍यादा ऐक्‍टर्स, फिल्‍ममेकर्स और टेक्‍नीशिन्‍स के काम को एकेडमी पहचान रही है और इंडियन सिनेमा दुनियाभर के लोगों के दिलों तक पहुंच रहा है."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share