Throwback: जब काम की तंगी से गुजर रहीं थीं सरोज खान, तब दिग्गज कोरियग्राफर को मिला था सलमान खान का साथ

By  
on  

दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट की वजह से मुंबई के बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में निधन हो गया. उनकी उम्र 71 साल थी. सरोज खान बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर कोरियग्राफर थीं. उन्होंने दो हजार से ज्यादा गानों की कोरियाग्राफी की. उन्होंने तीन नेशनल अवॉर्ड भी जीते. लेकिन उम्र के इस पड़ाव पर काम मिलने में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. 

सरोज खान को काम नहीं मिलने खबरें मीडिया में आने के बाद सलमान खान उनसे मिले और उन्हें अपनी अगली फिल्म में काम देने का बाद किया. सलमान खान और सरोज खान ने फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' और अंदाज अपना अपना सहित कई फिल्मों में पहले ही काम कर चुके थे. सरोज खान ने इंटरव्यू में कहा, 'जब हम मिले, सलमान खान ने मुझसे पूछा कि मैं इन दिनों क्या कर रही हूं. मैंने उनसे ईमानदारी से कहा कि मेरे पास कोई काम नहीं है. और मैं यंग एक्ट्रेसेस को भारतीय शास्त्रीय डांस सिखा रही हूं. ये सुनते ही, उन्होंने कहा कि अब, आप मेरे साथ काम करोगी. मैं जानती हूं कि सलमान खान अपने जुबान के पक्के हैं, वह अपना वादा पूरा करेंगे. '

Recommended Read: अक्षय कुमार, मनोज बाजपाई और फराह खान सहित इन स्टार्स ने सरोज खान के निधन पर जताया दुख 


बता दें कि , सरोज खान ने करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' के एक सॉन्ग तबाह हो गए कोरियाग्राफ किया और उससे पहले उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' के सॉन्ग राजाजी को कोरियाग्राफ किया. ये दोनों ही फिल्में पिछले साल रिलीज हुई थी.
(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share