जब माधुरी दीक्षित ने 'IIFA Awards 2019' में दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान को दिया था ट्रिब्यूट, देखें धक धक गर्ल के परफॉर्मेंस की तस्वीरें

By  
on  

दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट की वजह से मुंबई के बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में निधन हो गया. उनकी उम्र 72 साल थी. वहीं सरोज खान के निधन से माधुरी दीक्षित को झटका लगा है. माधुरी दीक्षित सरोज खान को अपना गुरु मानती हैं. बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित नेने, जो अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. माधुरी ने हमेशा कहा है कि मेरे डांस का क्रेडिट मास्टर जी को जाता हैं. वहीं साल 2019 में मुंबई में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) पुरस्कार के 20 वें संस्करण में प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सरोज खान को ट्रिब्यूट दिया था. 

साल 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने डांस से समा बांध दिया था. माधुरी ने कथक और बॉलीवुड फ्यूजन पर डांस किया था. जिसे देखते हुए ऑडियंस में बैठे एक्टर और एक्ट्रेस ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया था. बाद में स्टेज पर कोरियोग्राफर सरोज खान को बुलाया गया था. जहां सरोज खान ने माधुरी दीक्षित के बारे में कहा था कि - 'माधुरी से मैं हूं और मुझसे माधुरी'.

Recommended Read: Throwback: जब काम की तंगी से गुजर रहीं थीं सरोज खान, तब दिग्गज कोरियग्राफर को मिला था सलमान खान का साथ

माधुरी दीक्षित हमेशा से सरोज ख़ान की फेवरेट डांसर थीं. धक-धक', 'डोला रे डोला', 'एक दो तीन', 'चोली के पीछ क्या है' जैसे माधुरी के कई हिट गानों को सरोज ख़ान ने ही कोरियोग्राफ किया था और इत्तेफाक़ देखिए की अपनी जिंदगी की आखिरी कोरियोग्राफी भी उन्होंने माधुरी दीक्षित के लिए ही की.. हाल ही में रिलीज़ हुई करण जौहर की फिल्म में 'कलंक' में माधुरी दिक्षित पर एक गाना फिल्माया गया था ‘तबाह हो गए’...ये गाना सरोज खान ने ही कोरियोग्राफ किया था.
(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share