सरोज खान की बेटी ने बताया माधुरी दीक्षित से लेकर सलमान खान तक, ये सेलेब्स हमेशा मास्टर जी की सेहत की लिया करते थे खोज खबर

By  
on  

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और दिग्गज डांस गुरु, सरोज खान का 3 जुलाई के दिन कार्डियक अरेस्ट के कारण अंतिम सांस ली. बता दें कि 72 साल की अनुभवी कोरियोग्राफर ने अपने पुरे करियर में अपना एक अलग ही मुकाम बनाया था. जबकि फिल्म इंडस्ट्री उनकी निधन की खबर से शोक में डूबा हुआ है, वहीं मास्टरजी की बेटी  सुकैना खान ने एक जाने माने अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उनके सहयोगी, दोस्त और छात्र जैसे माधुरी दीक्षित, सुभाष घई, जैकी श्रॉफ, गोविंदा और अन्य सभी उनकी तबीयत खराब होने के बाद से उनके साथ हमेशा संपर्क में थे. सुकैना ने आगे बताया कि सभी मास्टरजी के निधन की खबर से शॉक्ड थे.

सुकैना ने कहा है, "हर कोई संपर्क में था. माधुरी मैम, सुभाष जी, जैकी जी, गोविंदा सर, हर कोई उन्हें फोन किया करता था, यहां तक कि मुझे भी फ़ोन किया करते थे. जब उन्होंने यह खबर सुनी, तो वे सभी चौंक गए जैसे हम थे. हम ऐसा कुछ होने की उम्मीद नहीं कर रहे थे."

(यह भी पढ़ें: जब दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान ने माधुरी दीक्षित को बताया था अपना 'बेस्ट स्टूडेंट')

सुकैना ने एक अन्य अख़बार से बात करते हुए कहा, "सलमान खान हमेशा परिवार के लिए मौजूद थे, जब भी उनकी जरुरत थी." उन्होंने यह भी बताया कि उनके बेटे की  दिल की सर्जरी के लिए उन्होंने मदद की थी. आगे वह कहती हैं, "सलमान खान एक चट्टान की तरह हमारे पास खड़े रहे और अंत तक उनकी मदद की. हमारे रिश्ते अच्छे थे, उन्होंने बेटे की दिल की सर्जरी के लिए कदम की थी. जब हमें सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब वह हमारे लिए वहां थे."

फिल्मों की बात करें तो सरोज खान की आखिरी बॉलीवुड कोरियोग्राफी 2019 में कलंक में माधुरी की तबाह हो गए थी.

(Source: Times Of India/Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share